लाइव टीवी

अवैध संबंधों में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2019, 12:22 PM IST
अवैध संबंधों में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
बाराबंकी: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार को अवैध संबंधों को लेकर हैवानियत की सारी हदें पार होने का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात के बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया. घटना के बाद आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

वारदात कुर्सी थाना क्षेत्र के सेमरी गांव की है. जहां एक शख्स को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि मृतक का सिर खेत की मेड़ पर रखकर उसका गला धारदार हथियार से काटा गया फिर उसके चेहरे को ईंट से बुरी तरह कुचल दिया गया. वारदात के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

गौतम ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिये कार्रवाई कर रही है.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

मैनपुरी नवोदय छात्रा की मौत: नमकीन चोरी पर वार्डन ने 48 छात्राओं से लगवाए थे थप्पड़

सर्विस पिस्टल रखकर फिल्मी डायलॉग बोलता यूपी पुलिस का दरोगा, Tik Tok पर किया वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...