बरेली: महिला का आरोप- साल भर तक हुआ गैंगरेप, विरोध करने पर हुई मारपीट
Bareilly News in Hindi

बरेली: महिला का आरोप- साल भर तक हुआ गैंगरेप, विरोध करने पर हुई मारपीट
बिहार के मोतिहारी में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित महिला ने जनसुनवाई में अपनी आपबीती कही जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी क्राइम ने कैंट पुलिस को तत्काल एफआईआर (FIR) दर्ज कर जांच के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में एक शादीशुदा महिला के साथ साल भर तक गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित महिला और उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी जिससे पीड़ित परिवार गांव से पलायन करने को मजबूर हो गया है. पीड़िता का कहना है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी. मामला बरेली के कैंट थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. जानकारी के मुताबिक, एक साल पहले गांव के ही पांच लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और उसकी वीडियो क्लिप बना ली. पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे बुरी तरह से मारा-पीटा. साथ ही उसके बच्चों और पति को जान से मारने की धमकी दी. इससे डरकर पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की. इस वजह से आरोपियों का मन और बढ़ गया और वो लोग उसके साथ आए दिन गैंगरेप करने लगे.

एक साल से लगातार कर रहे थे ब्लैकमेल
पीड़िता के अनुसार, आरोपी उसे एक साल से लगातार ब्लैकमेल करते रहे थे. आए दिन अलग-अलग लोगों को बुलाकर उसके साथ गैंगरेप करवाते थे. महिला का आरोप है कि एक साल में करीब 30 से 35 लोगों ने उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं विरोध करने पर दरिंदे उसके मुंह में कपड़ा ठूंस देते थे और फिर उसको नग्न अवस्था में मारते- पीटते थे. इसके बाद चार से पांच लोग उसके साथ फिर गैंगरेप करते थे.

बच्चों की खातिर दर्द सहती रही



महिला का कहना है कि पति और बच्चों की खातिर वो यह सब दर्द और जुल्म सहती रही. पीड़िता के नौ साल के बेटे ने कहा कि उसके सामने भी कई बार मां के साथ गलत काम किया गया. बच्चे ने बताया कि जब वो इसका विरोध करता तो उसको भी मारा-पीटा जाता. उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर उसे धमकी दी गई कि अगर उसने किसी को घटना के बारे में बताया तो, उसे और उसके पापा को जान से मार दिया जाएगा. डरा-सहमा बच्चा इस बारे में कभी किसी से कुछ कह नहीं पाया.



ऐसे पड़ा मालूम
पीड़िता के पति ने जब एक दिन उसके पैर पर जख्म के निशान देखे तो उसने सख्ती से उससे पूछा. इसके बाद महिला ने अपने पति को अपने साथ लगातार हो रही हैवानियत के बारे में बताया. इसके बाद पति अपनी पत्नी को लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई. इतना ही नहीं दबंगों की डर की वजह से पूरा परिवार गांव से पलायन करने की बात कह रहा है. उनको डर है कि आरोपी कहीं पूरे परिवार की हत्या न कर दें.

गंभीर आरोप लगाए हैं
वहीं, इस मामले में एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय का कहना है कि जनसुनवाई के दौरान एक महिला ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि कैंट थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने पति और बच्चों के साथ कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. इसके बाद उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए कैंट पुलिस को तत्काल एफआईआर दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

न्नाव गैंगरेप केस: प्रियंका गांधी बोलीं-अब तो सामूहिक जिम्मेदारी ले BJP

बरेली में 8वीं क्लास की छात्रा का अपहरण के बाद गैंगरेप, फिर 50 हजार में बेचा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading