लाइव टीवी

बरेली में दो साल की मासूम के साथ 40 साल के अधेड़ ने की दरिंदगी, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 15, 2019, 2:58 AM IST
बरेली में दो साल की मासूम के साथ 40 साल के अधेड़ ने की दरिंदगी, पीड़िता अस्पताल में भर्ती
बरेली में दो साल की बच्ची को दरिंदे ने निशाना बनाया है. (प्रतीकात्मक चित्र)

बरेली में पड़ोस में रहने वाले 40 वर्षीय दरिंदे ने बच्ची को अपना शिकार बनाया है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बच्ची का जिला अस्पताल (District Hospital) में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
बरेली. बरेली (Bareilly) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहं पर दो साल की मासूम बच्ची के साथ दरिदगी (Rape) की गई है. पड़ोस में रहने वाले 40 वर्षीय दरिंदे ने बच्ची को अपना शिकार बनाया है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बच्ची का जिला अस्पताल (District Hospital) में इलाज चल रहा है.

घटना के बाद डीआईजी (DIG) ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़िता का हाल जाना और आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. बच्ची की मां ने बताया की उसका आठ साल का बेटा दुकान से कुछ सामान लेने गया था. उसके पीछे बच्ची भी चली गई तभी आरोपी ने बच्ची को अकेली पाकर हवश का शिकार बनाया.

बच्ची को अपने घर ले गया आरोपी
जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो लोगों ने उसे तलाशना शुरू किया. बाहर खेल रहे बच्चों से पूछने पर पता चला कि पड़ोस में रहने वाला अधेड़ उम्र का यादराम उसे चीज दिलाने के बहाने अपने साथ घर ले गया है. परिजनों ने जब उसके घर जाकर देखा तो बच्ची रो रही थी और उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. इस पर परिजनों ने तुरंत पुलिस को मामले की जीनकारी दी. जानकारी होते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और कई जगहों पर छापेमारी के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज
वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी होने पर डीआईजी राजेश कुमार पांडेय बच्ची का हाल-चाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे. वहीं इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने रेप किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में सीबीगंज थाने में पास्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने कहा कि छोटे बच्चों को लेकर हमें सतर्क रहने की जरूरत है. अपने बच्चों पर विशेष ध्यान दें ताकि कोई और बच्ची समाज के इन दरिंदो की हवस का शिकार न बन सके.
Loading...

ये भी पढ़ें- देवरिया में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, आठ घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 2:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...