बरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हजार का इनामी देवशरण

जानकारी के मुताबिक देवशरण अपने साथी भाई सिंह के साथ बाइक से बदायूं की तरफ जा रहा था. महेशपुरा फाटक के पास बदायूं के कारोबारी से लूट के इंतजार में वह खड़ा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 8:57 AM IST
बरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हजार का इनामी देवशरण
बरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हजार का इनामी देवशरण.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 8:57 AM IST
बरेली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात 50 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है. जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी के खिलाफ बरेली और रामपुर में दर्जनभर से ज्यादा लूटपाट और छिनैती के मुकदमे दर्ज हैं.

लूट की कोशिश नाकाम

जानकारी के मुताबिक देवशरण अपने साथी भाई सिंह के साथ बाइक से बदायूं की तरफ जा रहा था. महेशपुरा फाटक के पास बदायूं के कारोबारी से लूट के इंतजार में वह खड़ा था. इसी दौरान इसकी सूचना क्राइम ब्रांच को मिल गई. क्राइम ब्रांच ने बदमाशों को घेर लिया. पुलिस से घिरने के बाद दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की. पुलिस की गोली देव शरण के बाएं पैर में लगी है. वह घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये रहा अपराधिक इतिहास

पुलिस ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी हुई दो लूट के मामले में मुरादाबाद में थाना बिलारी के मंगूपुरा गांव का रहने वाला देवशरण वांछित चल रहा था. उसने मीरगंज में पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ भी 5.80 लाख की लूट की थी. उसके खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था. 14 जुलाई 2019 को रामपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में देव शरण ने अपने साथ ही बदमाशों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव से छिनेगी Z-Plus श्रेणी की 'ब्लैक कैट' सुरक्षा
Loading...

आज़म खान को एक और झटका, मदरसा आलिया और दारुल अवाम की लीज रद्द

महिला का आरोप- तलाक के बाद पति ने अपने भाई और मामा से हलाला कराने के लिए बनाया दबाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...