बरेली: घर में मौजूद तीन कुंवारी बेटियां, 65 साल के पिता चले चौथी शादी रचाने
Bareilly News in Hindi

बरेली: घर में मौजूद तीन कुंवारी बेटियां, 65 साल के पिता चले चौथी शादी रचाने
65 के पिता चले चौथी शादी रचाने (सांकेतिक फोटो)

पिता की चौथी शादी की कोशिश को देखते हुए शख्‍स की बड़ी बेटी ने SSP से इसकी शिकायत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
बरेली. शादी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आने के बाद बरेली पुलिस (Bareilly Police) सकते में है. दरअसल, बरेली जिले में विवाह का एक अनोखा मामला सामने आया है. बारादरी थाना क्षेत्र निवासी 65 साल के व्यक्ति ने दो पत्नियों की मौत होने के बाद 25 साल की युवती से तीसरी शादी की. अब वह चौथी शादी (Wedding) करने की फिराक में है, जबकि घर में तीन जवान बेटियां ब्‍याहने योग्‍य हैं. मामले की जानकारी होने पर बड़ी बेटी ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर इसकी शिकायत की. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

शख्‍स की बेटी ने कहा कि पुलिस उसके पिता की हरकतों पर लगाम लगाए. एसएसपी दफ्तर में शिकायत करने पहुंची चक महमूद की युवती ने बताया कि उसकी मां की मौत हो चुकी है. वह तीन बहनें और दो जवान भाई हैं. उनकी मां से पहले उनकी सौतेली मां की भी मौत हो चुकी है. पिता की उम्र 65 साल है और अब उन्होंने बिहार की 25 साल की महिला से शादी कर ली है. पिता अब चौथी शादी करने की कोशिश में हैं.

ये भी पढे़ं- आजमगढ़: रोडवेज परिसर में घुसकर बदमाशों ने कंडक्टर को मारी गोली



बेटी ने आरोप लगाया कि पिता उसकी और बाकी बहन-भाइयों की शादी नहीं कर रहे हैं. संपत्ति में भी हिस्सा नहीं दे रहे हैं. वहीं, शिकायत सुनकर सीओ-2 सीमा यादव ने बारादरी इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जहां एक तरफ पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है, वहीं मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading