लाइव टीवी

75 की उम्र में दूसरी शादी करना चाहता था, बच्चे नहीं माने तो लगाई फांसी

भाषा
Updated: August 17, 2019, 1:29 PM IST
75 की उम्र में दूसरी शादी करना चाहता था, बच्चे नहीं माने तो लगाई फांसी
बरेली में एक बुजुर्ग ने शादी करने में विफल रहने पर आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

75 वर्ष के एक बुजुर्ग की शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर वृद्ध ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र में 75 वर्ष के एक बुजुर्ग की शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर वृद्ध ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

काशीराम कॉलोनी के पास सनौआ में रहने वाले अरशद (75) कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे. उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. उसके आठ बच्चों में पांच लड़के व तीन लड़कियां हैं. सभी शादीशुदा हैं और उनके भी बच्चे हैं. वृद्ध के दूसरी शादी करने की बात जब बच्चों को पता लगी तो लोक-लाज की दुहाई देकर पिता को समझाना चाहा, लेकिन अरशद नहीं माने.

शादी को लेकर हुआ झगड़ा तो कर ली खुदकुशी
शादी को लेकर गुरुवार को भी परिवार में झगड़ा हुआ. गुस्से में आकर बीती देर रात अरशद ने पंखे से लटककर खुदकशी कर ली. शुक्रवार सुबह परिजन जब जागे तो उन्हें घटना का पता चला. अरशद के साथ उनके तीन बेटे रहते थे, जबकि दो बेटे अन्य जगह रहते हैं. वही तीनों लड़कियों की शादी हो चुकी है.

पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टि
पुलिस निरीक्षक (Police Inspector) राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि बुजुर्ग दूसरी शादी करना चाहते थे. हालांकि परिवार के अन्य सदस्य इसके लिेए राजी नहीं थे और कहासुनी हो गई. बाद में उन्होंने खुदकुशी कर ली. पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टि भी हो गई है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया छोड़कर जाने को मजबूर सेक्स वर्कर्स, ये है वजह...

हत्या, रेप जैसे 53 मामलों का आरोपी है बिहार का बाहुबली MLA अनंत सिंह, अब AK-47 मिलने पर कसा शिकंजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...