लाइव टीवी
Elec-widget

शौचालय बनाने को लेकर हुई झड़प में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, एक हमलावर गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2019, 8:38 PM IST

शौचालय निर्माण को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया. जिसमें युवक त्रिभुवन की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि ग्राम प्रधान पक्ष के लोगों ने ये हमला कराया है.

  • Share this:
बरेली में शौचालय बनाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. संघर्ष के दौरान गांव के ही दबंग लोगों ने 30 वर्षीय त्रिभुवन की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद से अधिकांश हमलावर फरार हो गए जबकि एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप ग्राम प्रधान पक्ष के लोगों पर लगाया है.

मामला जिले के नबावगंज थाना क्षेत्र के पचुआ गांव की है. जहां शौचालय निर्माण को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया. जिसमें युवक त्रिभुवन की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि ग्राम प्रधान पक्ष के लोगों ने ये हमला कराया है. परिवार के चार लोग अभी भी जिला अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. मृतक त्रिभुवन के पिता का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत गांव में शौचालय बनाने का काम चल रहा था.



आरोप है कि ग्राम प्रधान लोगों से पैसे लेकर शौचालय बनवा रहा था. जिसकी शिकायत उन्होंने सीडीओ से कर दी थी. तभी से प्रधान उससे रंजिश रखता था. जब वह अपने घर की जमीन पर ही शौचालय बनवा रहा था तो ग्राम प्रधान ने दर्जन भर गुंडो को भेजकर उनपर हमला करा दिया. जिसमें उसके बेटे त्रिभुवन की हत्या हो गयी. इस हमले में उनके परिवार के चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं.



फिलहाल मृतक के परिजनों को ग्राम प्रधान व उसके गुर्गो से डर लगा हुआ है. वहीं एसपी देहात का कहना है कि मकान बनाने के विवाद में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था, जिसमें त्रिभुवन की मौत हो गयी है. हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है. (रिपोर्ट-हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें: दो युवकों की निर्मम हत्‍या, एक को चाकू से गोदा तो दूसरे को मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2019, 8:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...