Home /News /uttar-pradesh /

action on sp mla shajil islam ansari house and marriage hall after controversial statement on cm yogi nodelsp

SP MLA शाजील इस्लाम की मुश्किल और बढ़ी, पेट्रोल पंप के बाद अब घर और मैरिज हॉल तोड़ने की तैयारी

सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद SP MLA शाजील इस्लाम अंसारी मुश्किल में.

सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद SP MLA शाजील इस्लाम अंसारी मुश्किल में.

सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक शाजील इस्लाम अंसारी के संपत्तियों पर कार्रवाई और तेज हो गई. बरेली विकास प्राधिकरण ने उनके घर, मैरिज हॉल और फार्महाउस के अवैध निर्माण और अतिक्रमण के लिए नोटिस भेज दिया है. जबकि उनका पेट्रोल पंप पहले ही ध्वस्त किया जा चुका है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक शाजील इस्लाम अंसारी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) ने उनके घर, मैरिज हॉल और फार्महाउस के अवैध निर्माण और अतिक्रमण के लिए नोटिस भेज दिया है. इसके साथ उनकी संपत्तियों को चिन्हित कर जांच शुरू कर दी गई है.

बरेली विकास प्राधिकरण की इस कार्रवाई के पीछे सीएम योगी को लेकर दिए गए सपा विधायक के विवादित बयान को माना जा रहा है. प्राधिकरण के अधिकारी फिलहाल इसको लेकर अवैध निर्माण की बात कह रहे हैं. एक अधिकारी ने आरोप लगाया कि विधायक का फार्महाउस वक्फ की जमीन पर बना है, जबकि मैरिज हॉल कब्रिस्तान के लिए दी गई जमीन पर बनाया गया है.

बताया गया है कि बीडीए ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर इन संपत्तियों की जांच कराने का अनुरोध किया है. इसके पहले भी सपा विधायक का पेट्रोल पंप तोड़ा गया था जो सीलिंग एक्ट के तहत आने वाली जमीन पर बनाया गया था. डीएम ने बाद में सदर के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट से मामले की जांच करने और उसी पर रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है. बीडीए उपाध्यक्ष के मुताबिक ‘पेट्रोल पंप का निर्माण बिना स्वीकृत नक्शे के किया गया था और इसके लिए प्रारंभिक अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) 30 दिनों के भीतर नक्शा स्वीकृत करने की शर्त के साथ जारी किया गया था जो कि पूरा नहीं हुआ. इसीलिए इस पर कार्रवाई की गई.

सीएम योगी पर टिप्पणी पड़ी भारी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक शाजील इस्लाम अंसारी विवादों में आ गए थे. इसी के बाद प्रशासन ने उन पर शिकंजा कस दिया. उनके पेट्रोल पंप को अवैध मानकर ध्वस्त कर दिया गया.

Tags: Bareilly news, Samajwadi party, UP news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर