एडीजी बरेली ने किया कोतवाली का निरीक्षण, कहा थाना है या कबाड़खाना

दरअसल एडीजी प्रेम प्रकाश शहर में पैदल मार्च पर निकले थे. उस दौरान अचानक वो शहर कोतवली पहुंचे तो पुलिसकर्मिओ को ठंड में भी पसीने छूट गए.

HARISH SHARMA | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 8, 2018, 8:39 AM IST
HARISH SHARMA | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 8, 2018, 8:39 AM IST
डीजीपी के बाद एक्शन में आए एडीजी बरेली जोन प्रेम प्रकाश ने बुधवार को शहर कोतवाली का औचक निरिक्षण किया. वहां की हालत देखकर उनको कहना पड़ गया की ये थाना है या कबाड़खाना.

थाने में जगह जगह गंदगी , दीवारों पर उगे पेड़ , मेस की गंदगी , कोतवाली में खड़े वाहन , ये सबकुछ देखकर एडीजी का पारा चढ़ गया. उन्होंने तुरंत अफसरों को एक महीने में अंदर सबकुछ ठीक करने के निर्देश दिए.

दरअसल एडीजी प्रेम प्रकाश शहर में पैदल मार्च पर निकले थे. उस दौरान अचानक वो शहर कोतवली पहुंचे तो पुलिसकर्मिओ को ठंड में भी पसीने छूट गए. कोतवाली की हालत देखकर एडीजी सीओ सीटी कुलदीप कुमार और एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण पर नाराज हुए.

एडीजी ने सबसे पहले कोतवाली में बने हवालात का जायजा लिया और पुलिसकर्मी को फटकार लगाई. एडीजी ने बताया की पुलिस की सतर्कता जांच करने के लिए औचक निरिक्षण किया गया. जो व्यस्ततम बाजार है उनमें पुलिस की क्या व्यवस्था है इसका आकलन किया गया है.

एडीजी ने कहा की उनको कोतवाली के निरिक्षण के दौरान जो भी कमिया मिली हैं उन्हें सही करने के लिए एक महीने का समय दिया गया है. बाइट- प्रेम प्रकाश , एडीजी बरेली ज़ोन हरीश शर्मा ईटीवी न्यूज़ बरेली
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...