सुहागरात के दिन दुल्हन का घूंघट उठाने के बाद पति के उड़े होश, अब लगा रहा पुलिस से गुहार
Bareilly News in Hindi

सुहागरात के दिन दुल्हन का घूंघट उठाने के बाद पति के उड़े होश, अब लगा रहा पुलिस से गुहार
पुलिस ने युवक और उसके परिवार को न्‍याय का भरोसा दिलाया है.

उत्‍तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जी हां, सुहागरात के दिन दुल्हन का घूंघट उठाने के बाद पति के होश उड़ गए, क्‍योंकि वह जिस युवती को पत्नी समझकर निकाह कर घर लाया वो किन्नर निकला.

  • Share this:
बरेली. क्या आपने कभी सोचा है कि जिससे आपकी शादी (Marriage) हो रही हो वो घूंघट की आड़ में कोई महिला नहीं बल्कि किन्नर (Kinnar) हो. जी हां, ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला उत्‍तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में सामने आया है. जबकि युवक निजामत अली (Nizamat Ali) ने अब  अपना जीवन बर्बाद करने वाली पत्‍नी और अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ एसपी देहात संसार सिंह (Sansar Singh) से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है.

ऐसे खुली किन्नर होने की पोल
दरअसल, शादी के बाद सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाने के बाद पति के होश उड़ गए, जिस युवती को वो पत्नी समझकर निकाह के बाद घर लाया था, वो तो किन्नर निकला. यही नहीं, युवक द्वारा विरोध करने पर किन्नर घर से सोना-चांदी और हजारों रुपये समेट कर फरार हो गया. इसका विरोध करने पर किन्नर के घरवालों ने युवक के साथ मारपीट की और अब पीड़ित ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर अफसरों से न्याय की गुहार लगाई है.

यहां का है पूरा मामला
बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के भोरपूरा का रहने वाले निजामत अली की बीती 22 जून को मुस्लिम रीति रिवाज से शाहपुर की रहने वाली सोनी के साथ शादी हुई थी. आरोप है कि सोनी को घर लाने के बाद पति को पता चला कि वह एक किन्नर है, जिसका विरोध करने पर किन्नर कई लाख रुपये का सोना और बीस हजार की नकदी लेकर अपने घर फरार हो गया. यही नहीं, इस बात का विरोध करने पर किन्नर के घर वालों ने निजामत अली और उसके माता-पिता के साथ जमकर मारपीट की. साथ ही धमकी दी कि वह झूठे मुकदमे में पूरे परिवार को जेल भिजवा देंगे, जिससे डरे सहमे युवक ने आज पुलिस ऑफिस पहुंचकर अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.



पुलिस ने युवक को दिया ये भरोसा
निजामत अली और उसके परिवार की शिकायत सुनने के बाद एसपी देहात संसार सिंह ने पीड़ित युवक को मदद करने का आश्वासन दिया है. हालांकि दुल्हन के किन्‍नर होने की खबर पूरे इलाके में चर्चा का कारण बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज