बरेली: साक्षी मिश्रा के बाद एक और प्रेमी जोड़े का Video Viral, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
Bareilly News in Hindi

बरेली: साक्षी मिश्रा के बाद एक और प्रेमी जोड़े का Video Viral, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
वीडियो वायरल कर युवती ने बताया जान का खतरा

वीडियो (Video) में युवती ने अपने पिता से मांग की है कि वो उसके ससुराल वालों को परेशान करना बंद कर दें और वो घर से कोई जेवर और रुपये लेकर नहीं आई है.

  • Share this:
बरेली. साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) की तरह ही बरेली (Bareilly) के एक और प्रेमी युगल का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. प्रेमी जोड़े (Love Couple) ने वीडियो वायरल कर खुद की जान को खतरा बताया है. वीडियो में युवती ने दावा किया है कि वो बालिग है और उसने युवक से अपनी मर्जी से निकाह कर लिया है. हालांकि इसके बाद से ही लड़की के परिजन उन्हें धमकियां दे रहे हैं. दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

चाचा व भाई से बताया जान का खतरा
वीडियो में युवती ने कहा कि उसने अपनी मर्जी से तंजील अहमद से निकाह कर लिया है. युवती ने अपने पिता से मांग की है कि वो उसके ससुराल वालों को परेशान करना बंद कर दें और वो घर से कोई जेवर और रुपये लेकर नहीं आई है.  चाचा और भाई ने उनके पीछे गुंडे लगा रखे हैं. हम दोनों की जान का खतरा है अगर हम दोनों को कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार भाई और चाचा ही होंगे.

पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
युवती ने वीडियो में एसएसपी बरेली और शीशगढ़ इंस्पेक्टर से सुरक्षा की गुहार लगाई है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद शीशगढ़ पुलिस को आला अधिकारियों ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.  शीशगढ़ पुलिस ने लड़की के पिता की ओर से एफआईआर दर्ज की है. लड़की के पिता का कहना है कि वो नाबालिग है. फिलहाल लड़का और लड़की कहां है इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है.





ये भी पढ़ें: बरेली: लव मैरिज के बाद ख़त्म हुए पैसे तो महंगे शौक के लिए बन गए 'बंटी और बबली'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज