Home /News /uttar-pradesh /

साक्षी मिश्रा के बाद पार्षद की बेटी का Video Viral, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

साक्षी मिश्रा के बाद पार्षद की बेटी का Video Viral, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

ऑनलाइन शादी की चर्चा खूब हो रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

ऑनलाइन शादी की चर्चा खूब हो रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

युवती ने प्रेम विवाह के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर वायरल किया है. जिसमें वह अपने पिता से खतरा बता रही है और फतेहगंज पश्चिमी पुलिस से मदद की गुहार भी लगा रही है.

बरेली. साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) की तरह ही बरेली (Bareilly) के एक युवती का वीडियो शुक्रवार को वायरल (Viral Video) हुआ है. वीडियो में पार्षद की बेटी ने दावा किया है कि उसने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह कर लिया है. प्रेम विवाह के बाद सभासद की बेटी ने एक वीडियो वायरल करके अपने पिता से पति और खुद की जान को खतरा बताया है. बताया यह भी जाता है कि उसके पति के पिता और सभासद में पुरानी रंजिश है. जिसके चलते युवती के पिता ने इस प्रेम विवाह को लेकर थाना फतेहगंज पश्चिमी में अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कराया है.

अब युवती ने प्रेम विवाह के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर वायरल किया है. जिसमें वह अपने पिता से खतरा बता रही है और फतेहगंज पश्चिमी पुलिस से मदद की गुहार भी लगा रही है.
वायरल वीडियो में शाहिद की बेटी ने बताया कि उसके पिता व मां से जान का खतरा है. वह अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी और शादी की है. गुड़िया ने वीडियो के जरिए अपने पिता और मां से गुहार लगाई है कि वह पुलिस भेजकर ससुराल वालों को परेशान ना करें. वह बालिग है और अपनी मर्जी से शादी करने का हक रखती है.

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है यह वीडियो देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गया. दरअसल यह वीडियो थाना फतेहगंज पश्चिमी के हिस्ट्रीशीटर एवं सभासद शाहिद उर्फ कल्लू की बेटी का है. गुड़िया ने सभासद शाहिद के विपक्षी परिवार के युवक नन्हे के बेटे मोहम्मद यूसुफ से अपनी मनमर्जी शादी कर ली. वह 3 मार्च को यूसुफ के साथ कहीं बाहर चली गई थी. इसके बाद से ही दोनों परिवारों में जमकर रंजिश चल रही है. युवती के गायब हो जाने पर मोहम्मद यूसुफ सहित उसके परिवार के सात लोगों पर सभासद शाहिद की पत्नी इमराना की ओर से बेटी के अपहरण करने और पति के ऊपर तमंचा ताने और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है.



ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ा खून का सौदागर, चंद रुपये के लालच में नशेड़ी बनाते थे शिकार

Tags: Bareilly Central Jail, Bareilly news, For dgp up, Love Story, Sakshi Mishra, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर