Home /News /uttar-pradesh /

बहनोई को फंसाने के लिए नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बहनोई को फंसाने के लिए नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बच्ची तलाश की. मगर कोई सफलता नहीं मिली. लेकिन तीन दिन बाद स्थानीय लोगों ने बच्ची के घर से सौ मीटर की दुरी पर गन्ने के खेत में उसका खून से लथपथ शव मिलने की सूचना पुलिस को दी.

    बरेली पुलिस ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना का खुलासा किया है. घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी विकास नशे का आदि था. उसने अपने ही बहनोई को फंसाने के लिए उसके पड़ोस की रहने वाली नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और शव को जंगल में छुपा दिया था.

    फिलहाल पुलिस ने आरोपी विकास को जेल भेज दिया है. दरअसल जिले के विशारतगंज थाना पुलिस को फोन कॉल के जरिये एक मासूम बच्ची के गायब होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बच्ची तलाश की.  मगर कोई सफलता नहीं मिली. लेकिन तीन दिन बाद स्थानीय लोगों ने बच्ची के घर से सौ मीटर की दुरी पर गन्ने के खेत में उसका खून से लथपथ शव मिलने की सूचना पुलिस को दी.

    उसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा भरते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.  पुलिस ने घटना स्थल का डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम के साथ निरीक्षण किया. डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस आरोपी के घर में जा पहुंची.

    जिसपर पुलिस ने मैनुअल सर्च करना शुरू कर दिया और दोनों परिवारों से डिटेल में पूछताछ की.  पुलिस ने डॉग स्क्वायड के इशारे को समझती हुई पुलिस पड़ोसी राजेश के साले और हत्या के आरोपी विकास की तलाश में जुट गई. आरोपी विकास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (रिपोर्ट-हरीश शर्मा )

    ये भी पढ़ें:

    UPSSSC की परीक्षा में फर्जीवाड़ा करने वाले गैंग के 2 और सदस्य पकड़े गए

    छात्रा को जिंदा जलाने का मामला: पीड़ित परिवार से मिले राजबब्बर, सीबीआई जांच की मांग

    CM योगी बोले- हम ही करेंगे राम मंदिर निर्माण, जनेऊ दिखाकर भटकाने का हो रहा प्रयास

    Tags: Bareilly news, Murder, Rape, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर