Kanpur Shootout: एक्शन में बरेली पुलिस, एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली
Bareilly News in Hindi

Kanpur Shootout: एक्शन में बरेली पुलिस, एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली
एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली

बदमाशों ने पुलिस (Police) को देखते ही उन पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें राशिद नामक बदमाश के पैर में गोली लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
बरेली. 8 पुलिस वालों की हत्या का कुख्यात आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) के एनकाउंटर के बाद यूपी पुलिस पूरी तरह एक्शन मोड में है. इसी कड़ी में बरेली जिले (Bareilly) में पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चला दिया है. बरेली में रविवार देर रात चंद घंटों के भीतर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई दो मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं. जबकि एक दरोगा भी मुठभेड़ के दौरान घायल हो गया. पुलिस दोनों बदमाशों और घायल दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

एसपी देहात डॉ. संसार सिंह का कहना है कि अपराधिक घटनाओं के बाद फरार चल रहे बदमाशों की धरपकड़ के लिए थाना पुलिस को आदेश किया गया है. जिसके बाद से पुलिस ने लूट, डकैती, गोकशी जैसे गंभीर अपराधों में शामिल बदमाशों की धरपकड़ शुरू की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की हाफिजगंज थाना क्षेत्र के सेथल रोड पर दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेर लिया.

बदमाशों ने पुलिस को देखते ही उन पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें राशिद नामक बदमाश के पैर में गोली लगी. पैर में गोली लगते ही राशिद जमीन पर गिर पड़ा. जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया. जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल हो गया. पुलिस उसकी तलाश में कांबिंग कर रही है. राशिद पिछले कई महीनों से जानलेवा हमले के मामले में वांछित चल रहा था.



ये भी पढे़ं- Kanpur Shootout: अमर दुबे की पत्नी जल्द हो सकती हैं रिहा, IG ने दिया निर्देश
इसके अलावा भमोरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने कल्याण यादव नाम के बदमाश को बल्लिया क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. कल्याण पर लूट और डकैती के 14 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को कल्याण की लंबे समय से तलाश थी. एसपी के मुताबिक बदमाश कल्याण ने पुलिस को देखा तो उसने उन पर गोली चला दी. जिसमे एक दरोगा के हाथ में गोली लगी है. इसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में गोली चलाई जिमसें बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश और दरोगा को आंवला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है. इन दोनों बदमाशों के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading