Home /News /uttar-pradesh /

after watching ajay devgn film youth got money making idea arrested for giving bomb threat to hospital

बरेली: अजय देवगन की फिल्म देखकर आया पैसे बनाने का आइडिया, युवक ने दी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी

आरोपी विपिन ने खुद को एक मुस्लिम संगठन से जुड़ा बताकर दहशत फैलाने का भी प्रयास किया.

आरोपी विपिन ने खुद को एक मुस्लिम संगठन से जुड़ा बताकर दहशत फैलाने का भी प्रयास किया.

विपिन ने बॉलीवुड की फिल्म तेज देखकर पैसे बनाने के लिए अस्पताल मालिक को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसने हॉस्पिटल और उसके मालिक को भी बम से उड़ाने की धमकी दी और खुद को एक मुस्लिम संगठन से जुड़ा बताकर दहशत फैलाने का भी प्रयास किया.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित आरोग्य हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि युवक ने अस्पताल मालिक से पैसे वसूलने के लिए बम की झूठी सूचना दी थी. पकड़े गए आरोपी का मानना था कि बम कहां रखा है यह बात बताने पर अस्पताल उसे पैसा देगा और ऑनलाइन रुपये लेने के बाद वह अपना फोन बंद कर लेगा, लेकिन पुलिस ने आरोपी के मंसूबों पर पानी फेरते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली की इज्जतनगर थाना पुलिस की गिरफ्त में आए इस शख्स की पहचान शाहजहांपुर के रहने वाले विपिन के रूप में हुई है. विपिन ने बॉलीवुड की फिल्म तेज देखकर पैसे कमाने के लिए अस्पताल मालिक को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इंटरनेट के जरिये पहले तो विपिन ने अस्पताल का नंबर निकाला और फिर वॉट्सएप पर अस्पताल में बम होने की सूचना दे डाली. इतना ही नहीं विपिन ने वॉट्सऐप के जरिए हॉस्पिटल के मालिक को भी बम से उड़ाने की धमकी दी और खुद को एक मुस्लिम संगठन से जुड़ा बताकर दहशत फैलाने का भी प्रयास किया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस की जांच पड़ताल के बावजूद अस्पताल में कोई बम नहीं मिला तो पुलिस ने मैसेज करने वाले नंबर की जांच शुरू की और फिर शाहजहांपुर पहुंचकर विपिन को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी विपिन ने बताया कि तेज फिल्म देखकर उसने पैसे कमाने के लिए यह षड्यंत्र रचा था, लेकिन पुलिस ने उसे समय रहते गिरफ्तार कर लिया है.

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक ने फिल्म देखकर अस्पताल प्रबंधन को ब्लैकमेल कर उससे रुपये ऐंठने के लिए यह साजिश रची थी. इसके अलावा अन्य सभी पहलुओं पर भी जांच पड़ताल कराई जा रही है.

Tags: Bareilly news, Bomb Blast, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर