लोगों से बचते-बचाते बरेली पहुंचा अजितेश का परिवार, साथ नहीं आईं साक्षी मिश्रा

अजितेश के दादा-दादी और बहन कार से यहां पहुंचे और आस-पड़ोस के लोगों से निगाहें बचाते हुए चुपचाप अपने घर में घुसे और फिर बाहर नहीं निकले. वहां मौजूद मीडिया ने घर के अंदर दाखिल होने वक्त परवार से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी से बात नहीं की.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2019, 11:47 AM IST
लोगों से बचते-बचाते बरेली पहुंचा अजितेश का परिवार, साथ नहीं आईं साक्षी मिश्रा
अजितेश के परिजन पहुंचे साक्षी साक्षी के घर
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2019, 11:47 AM IST
साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव मैरिज पर देश भर में चर्चा और बहस छिड़ी है. आज यानी शनिवार को अजितेश के परिवारवाले वापस अपने घर बरेली लौटे हैं. अजितेश के दादा-दादी और बहन कार से यहां पहुंचे और आस-पड़ोस के लोगों से निगाहें बचाते हुए चुपचाप अपने घर में घुसे और फिर बाहर नहीं निकले. वहां मौजूद मीडिया ने घर के अंदर दाखिल होने वक्त परवार से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी से बात नहीं की.

इससे पहले शुक्रवार को साक्षी मिश्रा के विधायक पिता राजेश मिश्रा ने पहली बार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने इस मामले में अपनी बात रखी है. बातचीत में उनका दर्द छलक आया और उन्होंने कहा कि मैं घर से बाहर नहीं निकलना चाहता हूं. मेरी भावनाएं आहत हुई हैं, मेरा पूरा परिवार सदमे में है.



बेटी के लिए क्या बोलूं...

उन्होंने कहा कि इस बात का फायदा उठा कर कुछ नेताओं और अधिकारियों की लॉबी ने मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है. यह सब मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने के लिए किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजेश मिश्रा ने कहा कि बेटी के लिए क्या बोलूं, मैं उस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहता हूं. इस घटना को याद करना ही मेरे पूरे परिवार के लिए दुखद है. मुझे विधायक होने के चलते विधानसभा सत्र में होना चाहिए था लेकिन मैं घर से भी बाहर नहीं निकलना चाहता हूं.

उन्होंने इस पूरी घटना के पीछे विरोधियों का हाथ बताते हुए कहा कि अजितेश को मेरे परिवार के खिलाफ बोलने के ‌लिए उकसाया गया. गौरव अरमान के साथ ही दो वरिष्ठ नेता अजितेश और उसके परिवार की इस मामले में सहायता कर रहा है.

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा अपनी बेटी के साथ
Loading...

बेटी पर बनाया विडियो रिकॉर्ड करने का दबाव
बेटी साक्षी मिश्रा का वीडियो वायरल होने की बात पर बीजेपी विधायक ने कहा कि एक नौकरशाह की पत्नी ने साक्षी पर वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया था. महिला ने राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते साक्षी को मेरे और परिवार के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया गया. मैंने साक्षी को कुछ भी नहीं बोला था तो फिर वह वीडियो क्यों बनाया गया और उसे मीडिया में क्यों दिया गया.

ये भी पढ़ें:

सोनभद्र कांड पर योगी सरकार को घेरने की तैयारी में TMC, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

सोनभद्र कांड: चुनार गेस्ट हाउस में देर रात तक जागती रही प्रियंका गांधी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 10:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...