लाइव टीवी

अखिलेश का CM योगी पर तंज- बाबा जी की आंखे कमजोर, नहीं दिखता सपा का विकास

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 12, 2019, 12:09 PM IST
अखिलेश का CM योगी पर तंज- बाबा जी की आंखे कमजोर, नहीं दिखता सपा का विकास
अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि न्यू इंडिया का नारा लगाने वालों को जनता जवाब देगी. इस बार देश को नया पीएम मिलेगा.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो जाने के बाद नेताओं एक दूसरे पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए गुरुवार को कहा कि बाबा जी की आंखे कमजोर हो गई हैं. अब उन्हें धुंधला दिखायी देने लगा है. इसीलिए उन्हें सपा के शासन में किए गए विकास के काम दिखाई नहीं पड़ते हैं. अखिलेश ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि न्यू इंडिया का नारा लगाने वालों को जनता जवाब देगी. इस बार देश को नया पीएम मिलेगा.

बरेली के इस्लामिया ग्राउंड पर एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश ने यह बातें कही. उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा था कि पतंग की डोर बनाने वालों के अच्छे दिन आएंगे लेकिन उनके हाथ में चीन की डोर आ गई. अखिलेश यहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि गठबंधन के लोग पतंग काटना जानते हैं. भाजपा के पास कोई नीति नहीं है, जबकि सपा के पास नीति थी तभी बरेली में बरेली की बर्फी फिल्म बनी.

पहले चरण की वोटिंग के बाद बोले आजम खान- बीजेपी का जनाजा निकल गया, गठबंधन जीत गया

अखिलेश ने मंच से लोगों से सवाल किया कि कैसे लोगों की सरकार बनवा दी. क्या हालात थे? कैसे कर दिए? आज देश में बेरोजगारी बड़ी समस्या है. शिक्षा के हालात बदतर हुए हैं. वहीं किसान की हालत भी ख़राब हुई है. किसान की आय आज तक दोगुनी नहीं हुई है. अखिलेश ने भाजपा की घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र सिर्फ एक धोखा है.

दूसरा चरण- इस कारण यहां फेल हो रहा है जाति के वोटों का गणित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...