VIDEO: बेटी के दलित लड़के से शादी पर BJP विधायक ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Bareilly News in Hindi

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर अपने पिता से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

  • Share this:
बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर  अपने पिता से सुरक्षा की गुहार लगाई है. अनुसूचित जाति के युवक से शादी करने वाली साक्षी की याचिका पर कोर्ट आज यानी गुरुवार को सुनवाई करेगा. वहीं इस मामले में विधायक राजेश कुमार मिश्रा ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है. बेटी बालिग है. उसको निर्णय लेने का अधिकार है. किसी को धमकी नहीं दी है.

साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि हम अपने काम में व्यस्त हैं, अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं. बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं ‘मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है.

BJP विधायक की बेटी का शादी सर्टिफिकेट




बुधवार शाम को जारी किए गए दो वीडियो में बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी और उसका पति अजितेश ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है. एक वीडियो में दोनों यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बीजेपी विधायक के लोग उनके जान के पीछे पड़े हुए हैं. विधायक के एक मित्र राजीव राणा अपने आदमियों के साथ उनके होटल भी पहुंच गया था. वे लोग दोनों को जान से मारने के फिराक में हैं.
बता दें कि विधायक राजेश की बेटी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. शादी के बाद से ही विधायक की बेटी और अजितेश घर से गायब हैं. अजितेश फरीदपुर विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है. विधायक की बेटी ने वीडियो वायरल कर कहा कि दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी की, लेकिन विधायक के दोस्त (राजीव) पीछे पड़े हुए हैं. अजितेश ने यह भी जिक्र किया कि वह जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहां भी मारने के लिए लोग पहुंच गए. विधायक की बेटी ने बरेली के एसपी से मदद मांगी है. दोनों का कहना है कि अगर वो विधायक के हाथ लग गए तो दोनों को मार दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें -

दलित युवक से शादी करने वाली BJP विधायक की बेटी पहुंची हाईकोर्ट, लगाई सुरक्षा की गुहार

अमेठी में बोले राहुल गांधी- विपक्ष की भूमिका बेहद आसान, बहुत मजा आएगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज