Home /News /uttar-pradesh /

बरेली में अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, बोले- अबकी बार 300 पार

बरेली में अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, बोले- अबकी बार 300 पार

अमित शाह ने कहा- काला धन रखने वालों पर कार्रवाई पर अखिलेश यादव के पेट में दर्द हो रहा है.

अमित शाह ने कहा- काला धन रखने वालों पर कार्रवाई पर अखिलेश यादव के पेट में दर्द हो रहा है.

Bareilly News: दरअसल बरेली भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है और 2017 में यहां पर विधानसभा की सभी 9 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने कब्जा कर लिया था. इतना ही नहीं दोनों लोकसभा सीटों पर भी बीजेपी का कब्जा है. नगर निगम में मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष भी भाजपा के है. जिस वजह से बरेली भाजपा के लिए काफी मजबूत माना जाता है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कमान संभाल चुके केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) लगातार उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार शाम उन्होंने बरेली (Bareilly) के एक बड़े रोड शो में भाग लिया. इस दौरान रोड शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए गृह मंत्री अमित शाह बरेली में जनसैलाब देखकर काफी खुश नजर आए और तारीफ करते हुए कहा कि जैसे पतंग का मांझा पक्का वैसे रोड शो पक्का. शाह ने कहा कि बरेली में आयोजित रोड शो उत्तर प्रदेश में भाजपा की प्रचंड विजय को प्रमाणित कर रहा है. इस दौरान अमित शाह ने नारा दिया अबकी बार 300 पार.

जगह-जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत केंद्र बनाए गए थे. वहां मौजूद कार्यकर्ता रोड शो के दौरान फूलों की बारिश करते हुए दिखाई दिए. रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को कई बार निशाने पर लिया. कहा, समाजवादी इत्र प्रदेश में दुर्गंध फैला रहा था.

अब वहां से बक्से भरकर नोट निकल रहे. कानपुर व कन्नौज में हुई कार्रवाई की ओर इशारा करते हुए बोले कि काला धन रखने वालों पर कार्रवाई पर अखिलेश यादव के पेट में दर्द हो रहा है.

अखिलेश यादव पर कसा तंज
श्रीराम मंदिर का संदर्भ देते हुए उन्होंने कहा कि कसते थे मंदिर बनने की तिथि नहीं बताएंगे. अब डंके की चोट पर अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बन रहा है. अखिलेश बाबू, रोक सको तो रोक लो. कहा, काशी विश्वनाथ मंदिर की स्थिति भी खराब थी. वहां के हाल देख अपमानित महसूस करते थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाबा विश्वनाथ के मंदिर की दशा भी सुधार दी. अब आप दर्शन करने जाइए.

बरेली भाजपा का मजबूत गढ़
दरअसल बरेली भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है और 2017 में यहां पर विधानसभा की सभी 9 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने कब्जा कर लिया था. इतना ही नहीं दोनों लोकसभा सीटों पर भी बीजेपी का कब्जा है. नगर निगम में मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष भी भाजपा के है. जिस वजह से बरेली भाजपा के लिए काफी मजबूत माना जाता है.

Tags: Akhilesh yadav, Amit shah, Bareilly news, Bjp government, CM Yogi, UP Assembly Election 2022, UP news, UP politics, बरेली

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर