लाइव टीवी

बरेली: अंतरजातीय प्रेम विवाह से नाराज पिता ने गला रेतकर की बेटी की हत्या, शव को नदी में फेंका
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2020, 2:25 PM IST
बरेली: अंतरजातीय प्रेम विवाह से नाराज पिता ने गला रेतकर की बेटी की हत्या, शव को नदी में फेंका
निर्मम हत्या करने के बाद शव को रामगंगा नदी में फेंक दिया. (सांकेतकि फोटो)

गिरफ्तारी के बाद मृतका के पिता और चाचा ने मीडिया (Media) के सामने हत्या की बात कबूल ली है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में ऑनर किलिंग (Honor killing) की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां अंतरजातीय लड़के से प्रेम विवाह करने पर नाराज लड़की के पिता और चाचा ने उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. फिर लाश को रामगंगा नदी (Ramganga River) में फेंक दिया. खास बात यह है कि इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा खुद पिता और चाचा ने ही किया है.  पिता और चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों ने मीडिया के सामने हत्या की बात कबूल कर ली है. दोनों का कहना है कि हमने नीलम को रामपुर के शाहबाजपुर पुल पर ले जाकर हसिए से उसकी गर्दन काट दी. फिर उसकी लाश को रामगंगा नदी में फेंक दिया.

परिवार वाले नहीं चाहते थे की वो मुझसे शादी करे
वहीं, नीलम के पति शत्रुघन प्रजापति का कहना है की उसने पाली बिरादरी की नीलम से प्रेम विवाह किया था. लेकिन नीलम के परिवार वाले नहीं चाहते थे की वो मुझसे शादी करे. इसके बाद हम लोग दूसरे शहर में जाकर रहने लगे. लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से वापस गांव आ गए थे, जिसके बाद नीलम के पिता और उसके चाचा उसको जबरन मारते हुए ले गए और फिर उसकी हत्या कर दी. हालांकि, शत्रुघन को यकीन नहीं हो रहा की उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई है.



3 महीने पहले लव मैरिज शादी की थी


वहीं, इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है की 3 महीने पहले आंवला के खेड़ा मोहल्ले के शत्रुघन प्रजापति ने पड़ोस में रहने वाली नीलम पाली से लव मैरिज शादी की थी. इसके बाद ये लोग कहीं चले गए थे. लेकिन लॉकडाउन होने पर ये दोनों आंवला में आकर रहने लगे. ऐसे में उसके पिता नीलम को अपने साथ ले गए और फिर उसकी हत्या कर दी. उनका कहना है की नीलम के पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को खोजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 

COVID 19: वित्तीय संकट से उबरने के लिए UP सरकार ने कसी कमर, अब ये कटौती

योगी सरकार पर प्रियंका का प्रहार, कहा- चाहें तो BJP का बैनर लगाकर चला लें बसें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 2:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading