NDA में मचा घमासान, अनुप्रिया पटेल ने अलग चुनाव लड़ने के दिए संकेत

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमने पार्टी की बैठक बुलाई है, जो निर्णय लिया जायगा उसी के अनुसार आगे काम करेंगे.

News18 Bihar
Updated: February 22, 2019, 11:57 AM IST
News18 Bihar
Updated: February 22, 2019, 11:57 AM IST
लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि अपना दल की नेता और स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बग़ावती तेवर अख्तियार कर लिया है. उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर स्थिति स्पष्ट करने के लिए भाजपा को 20 फ़रवरी तक का समय दिया था, लेकिन ऐसा लगता है कि उसे अपने सहयोगियों से कोई लेना देना नहीं है. ऐसे में अपना दल स्वतंत्र है और अब हम कुछ भी फैसले ले सकते हैं.

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमने पार्टी की बैठक बुलाई है, जो निर्णय लिया जायगा उसी के अनुसार आगे काम करेंगे. इस दौरान अनुप्रिया पटेल ने अलग चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए. वहीं, पुलवामा की घटना पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बोलते हुए कहा कि मुझे लगता है जब देश के ऊपर इतना गंभीर हमला हुआ हो, ऐसे वक्त में हमे एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने के बजाय बैठकर मंथन करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को एकजुट होकर सरकार के साथ खड़ा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब देश पर आतंकी हमला हुआ है तब ऐसी स्थिति में किसी भी दल को बयानबाजी नहीं करना चाहिए. सभी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करना चाहिए.



ये भी पढ़ें -

लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण


ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास
Loading...



गोपालगंज: घर में लगी भीषण आग, पांच वर्षीय बच्ची सहित 4 लोग जिंदा जले

पैसे के अभाव में टीचर की पत्नी की मौत, कई महीनों से नहीं मिली थी सैलरी
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...