बरेलीः सहायक अध्यापक की गोली मारकर हत्या, शव गंगनहर में फेंका

माना जा रहा है कि उनकी हत्या चुनावी रंजिश के चलते की गई है. हाल में हुए पंचायत चुनाव में सहायक अध्यापक की पत्नी सावित्री देवी प्रेमनगर गांव की ग्राम प्रधान चुनी गईं है, जिससे गांव के उनके विरोधी लोग नाखुश थे

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 11, 2018, 7:51 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 11, 2018, 7:51 PM IST
बरेली जिले में शनिवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक सहायक अध्यापक को गोलियों छलनी करके हत्या कर दी. आरोपियों ने टीचर की हत्या के बाद मृतक की लाश को छुपाने के लिए उसे गंगनहर में फेंक दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गंगनहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक नवाबगंज थाना क्षेत्र के प्रेमनगर गांव निवासी गंगाराम जूनियर हाईस्कूल में सहायक अध्यापक पद पर तैनात थे. माना जा रहा है कि उनकी हत्या चुनावी रंजिश के चलते की गई है. हाल में हुए पंचायत चुनाव में सहायक अध्यापक की पत्नी सावित्री देवी प्रेमनगर गांव की ग्राम प्रधान चुनी गईं है, जिससे गांव के उनके विरोधी लोग नाखुश थे. इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले अध्यापक गंगाराम पर दुष्कर्म का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था.

ग्राम प्रधान व मृतक टीचर की पत्नी ने बताया कि बीती रात एक शादी समारोह में शिरकत करने की तैयारी चल रही थी तभी कुछ लोग दरवाजे पर आए और टीचर को अपने साथ लेकर गए, लेकिन देर रात तक जब पति वापस घर नहीं लौटे. दूसरे दिन स्थानीय लोगों ने एक लाश बरामद की, जिसकी शिनाख्त उनके पति गंगाराम के रूप में हुई.

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश बहादुर ने बताया कि बरामद सहायक अध्यापक के शव पर गोली के निशान मिले हैं, घटना की जांच में जुटी पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया रंजिश से जुड़ा हुआ मान कर रही है. उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर के बाद मामले में आगे की कारवाई की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...