लाइव टीवी

पुलिस का खुलासा, शादीशुदा दोस्त से निकाह करने वाली बहन को भाई ने उतारा था मौत के घाट
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2020, 11:32 PM IST
पुलिस का खुलासा, शादीशुदा दोस्त से निकाह करने वाली बहन को भाई ने उतारा था मौत के घाट
बारादरी थाना पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा.

बरेली की बारादरी थाना पुलिस (Baradari Police Station) ने दिनदहाड़े घर में हुई महिला की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्‍या (Murder) के मामले में उसके सौतेले भाई को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
बरेली. उत्‍तर प्रदेश के बरेली जनपद की बारादरी थाना पुलिस (Baradari Police Station) ने दिनदहाड़े घर में हुई महिला की निर्मम हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने महिला की हत्‍या (Murder) के मामले में उसके सौतेले भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि महिला ने अपनी मर्जी से भाई के शादीशुदा दोस्त से घर से भागकर शादी कर ली थी और फिर उसी मोहल्ले में किराये के मकान में रहने लगी थी. यह बात उसके भाई को ठीक नहीं लगी और उसकी हत्‍या कर दी.

पुलिस ने कही ये बात
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि एएसपी अभिषेक वर्मा और बारादरी थाना पुलिस टीम ने हजियापुर में घर के अन्दर बहन का सनसनीखेज मर्डर करने वाले सौतेले भाई कयूम अहमद उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है. कयूम ने सौतेली बहन आसमा का मर्डर संपत्ति विवाद के चलते किया है. हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि बहन के प्रेम विवाह करने से भी कयूम नाराज था. प्रेमी के साथ घर से भागकर शादी करने के बाद आसमा उसी मोहल्ले में रहने लगी जहां कयूम रहता था.

कयूम को ये बात नहीं आई पंसद



आसमा ने जिस शादीशुदा शख्स के साथ शादी की वो कयूम का दोस्त था. हालांकि पुश्तैनी जमीन के चलते कयूम कभी ये नहीं चाहता था कि उसकी बहन किसी से शादी करें, क्योंकि शादी के बाद जमीन पर उसकी बहन के बच्चे और पति का भी अधिकार हो जाता. यही वजह है कि उसने उसकी शादी से नाराज होकर हत्या कर दी.

 

ये भी पढ़ें-

महंत नृत्य गोपाल दास के ट्रस्‍ट का अध्‍यक्ष बनने से खुश हुए संत, कही ये बात

 

Alert: महाशिवरात्रि पर UP में होगी बारिश, फिर लौटेगी ठंड, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 11:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर