बरेली: Big B के लिए 15 साल से रख रहा है करवा चौथ का व्रत, अब COVID-19 से पीड़ित अमिताभ के लिए शुरू की पूजा
Bareilly News in Hindi

बरेली: Big B के लिए 15 साल से रख रहा है करवा चौथ का व्रत, अब COVID-19 से पीड़ित अमिताभ के लिए शुरू की पूजा
अमिताभ बच्चन के लिए पूजा कर रहे बरेली के गोवर्धन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये फैन उनके लिए 15 साल से करवा चौथ का व्रत भी रख रहा है. स्थानीय लोग इनको बरेली का बिग बी कहते हैं, क्योंकि इनकी शक्ल हूबहू अमिताभ बच्चन से मिलती जुलती है.

  • Share this:
बरेली. फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद पूरा देश उनके लिए दुआ कर रहा है. बरेली (Bareilly) में भी एक शख्स अमिताभ बच्चन के लिए दुआ कर रहा है. सदी के महानायक जल्द ठीक हो जाएं और कोरोना को मात दे सकें उसके लिए पूजा में जुटा है. बता दें अमिताभ बच्चन का ये फैन उनके लिए 15 साल से करवा चौथ का व्रत भी रख रहा है. स्थानीय लोग इनको बरेली का बिग बी कहते हैं, क्योंकि इनकी शक्ल हूबहू अमिताभ बच्चन से मिलती जुलती है.

गोवर्धन को लोग कहते हैं बरेली का अमिताभ

पीले कुर्ते में पूजा करता ये शख्स अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि ये अमिताभ के हमशक्ल बरेली के गोवर्धन हैं. बरेली में इनको बरेली का बिग बी कहा जाता है और गोवर्धन अमिताभ के जैसे ही पहनावे को हमेशा धारण करते हैं. जब उनको पता चला कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो इनको बेहद झटका लगा. तभी से ये अमिताभ बच्चन के लिए पूजा और दुआ करने बैठ गए.



गोवर्धन अमिताभ बच्चन के लिए कर रहे पूजा

2010 में हुई थी अमिताभ बच्चन से मुलाक़ात

गोवर्धन अमिताभ बच्चन के लिए 15 सालों से करवा चौथ का व्रत भी रख रहे हैं. उनकी पत्नी उनके लिए व्रत रखती है और वो अमिताभ के लिए व्रत रखते हैं. उनके मुताबिक ये सिलसिला तब तक जारी रहेगा जबतक उनके जिश्म में जान है. आज वो भगवान से अपने भगवान मतलब अमिताभ के लिए दुआ मांग रहे हैं. गोवर्धन 2010 में मुम्बई में अमिताभ से मिले थे और अमिताभ इनसे मिलकर इतना खुश हुए थे कि उनको गले लगा लिया था. आज अमिताभ गोवर्धन के लिए किसी भगवान से कम नही हैं. वो सभी देवी देवताओं के साथ अमिताभ की भी पूजा करते हैं. आज वो सिर्फ एक दुआ मांग रहे हैं कि उनके भगवान को इश्वर इतनी शक्ति दे कि वो कोरोना को मात दे सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading