बरेली: प्रेमी संग भागी एक और लड़की का वीडियो आया सामने, कहा- पापा-मम्मी खोजने की कोशिश मत करना

बरेली में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
बरेली में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bareilly News: लड़की ने अपने ही परिवार से अपनी और अपने प्रेमी की जान को खतरा बताते हुए पुलिस ने सुरक्षा की गुहार लगाई है. लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में इन दिनों प्रेम विवाह करने वाली युवतियों के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. साक्षी मिश्रा प्रकरण के बाद पिछले दिनों एक सौम्या मिश्रा नाम की लड़की ने गैर समुदाय के साथ शादी रचाकर वीडियो वायरल किया था. अब ताजा मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र का है, यहां पर एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ भाग जाने के बाद एक वीडियो वायरल (Video Viral)  किया है. जिसमें उसने अपने परिजनों को जानकारी दी है कि वह अपने प्रेमी के साथ खुश रहेगी और उसी से शादी करना चाहती है. यही वजह है कि वह घर छोड़कर चली गई है. वायरल वीडियो में युवती ने अपने माता-पिता को यह भी बताया है कि वह अपने प्रेमी के साथ जा रही है और वे उसे खोजने की कोशिश न करें, वह उसके साथ खुश रहेगी.

पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

लड़की ने अपने ही परिवार से अपनी और अपने प्रेमी की जान को खतरा बताते हुए पुलिस ने सुरक्षा की गुहार लगाई है. लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की कह रही है, ''मैं उससे बहुत प्यार करती हूं, उससे शादी करना चाहती हूं. मुझे ढूंढने की कोशिश मत करना. मैं उनके साथ बहुत खुश हूं.'' लड़की का कहना है कि उसके परिवार वाले उसकी मर्जी के बिना कहीं और शादी करने जा रहे थे.



पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
इस  मामले पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि वायरल वीडियो हमारे संज्ञान में है. इस प्रकरण में युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. युवक-युवती को बरामद करने की प्रक्रिया चल रही है. उन्होंने बताया कि युवती ने वीडियो में खुद को बालिग़ बताया है साथ ही सुरक्षा भी मांगी है. पुलिस की पहली प्राथमिकता दोनों को बरामद कर कोर्ट में पेश कर 164 के तहत बयान दर्ज करवाना है. इसके बाद जो भी बिधिक कार्रवाई होगी की जाएगी. अगर सुरक्षा की जरूरत पड़ेगी तो युवती को प्रदान की जाएगी.



गौरतलब है कि पिछले दिनों एक युवती का वीडियो सामने आया था, जिसमे उसने अपना नाम सौम्या मिश्रा बताते हुए कहा था कि उसने बिलाल नमक युवक से शादी कर ली है. उसने वीडियो में परिजनों से बिलाल के खिलाफ केस वापस लेने को कहा था. जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए किला थाने में जमकर हंगामा किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज