बरेली: लॉकडाउन का पालन कराने के लिए बीजेपी विधायक की अनोखी पहल, चलाया अम्ब्रेला कैम्पेन
Bareilly News in Hindi

बरेली: लॉकडाउन का पालन कराने के लिए बीजेपी विधायक की अनोखी पहल, चलाया अम्ब्रेला कैम्पेन
विधायक पप्पू भरतौल ने बांटे छाते

विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल और उनकी पत्नी व बच्चो ने करीब एक हजार लोगों को छाता बांटा.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जनपद की बिथरी विधानसभा से बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की पहल पर कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिये एक अनोखी पहल शुरू की है. उन्होंने क्षेत्र की जनता को हजार छाते बांटे है. उन्होंने अम्ब्रेला कैम्पेन (Umbrella Campaign) चला रखी है.

अम्ब्रेला कैंपेन की हो रही सराहना

हाथों में छाता लिए खड़े हुए लोगो का ये नजारा बरेली के बिथरी विधायक पप्पू भरतौल के कार्यालय का है, जहां विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल और उनकी पत्नी व बच्चो ने करीब एक हजार लोगों को छाता बांटा. विधायक पप्पू भरतौल का कहना है कि छाते न केवल जनता को धूप ,गर्मी ,बरसात से बचाते है, बल्कि सही मायनों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कराते है. दो छातों की वजह से दो लोगों के बीच दूरी चार -छह फिट हो जाती है जो काफी होती है. जिससे लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचने में मदद मिलती है.  इसके अलावा विधायक पप्पू भरतौल लॉकडाउन के दौरान से ही शहर भर केेे गरीब और असहाय लोगों को खाद्यय सामग्री और पेय पदार्थ  वितरित कर रहे हैं. विधायक केेे इस कदम की जमकर सराहना की जा रही है.



अन्य राज्यों में भी चल रहा ये कैंपेन



गौतलब  है कि कैरोना से बचाव के सोशल डिस्टेंसिंग आवश्यक है. इसी मुहिम के चलते विधायक ने आज अपनी विधानसभा के लोगो को हजार छाते बांटे, स्थानीय लोग भी मन से विधायक की मुहिम से जुड़ रहे है और उनके इस कदम की तारीफ कर रहे है. बता दें कि पश्चिम बंगाल, झारखण्ड, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और केरल में भी छाता मुहिम चल रही है, वहां भी इस मुहिम को सराहना मिल रही है.

ये भी पढ़ें:

राहुल-प्रियंका गांधी ने जेल में बंद अजय लल्लू के माता-पिता से की बातचीत

Video: टोल प्लाजा पर डॉक्टर का हंगामा, टैक्स मांगने वाले कर्मी पर तानी पिस्टल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading