Home /News /uttar-pradesh /

बरेली: BJP MLA ने पेश किया छाते से सोशल डिस्टेंसिंग का फ़ॉर्मूला, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा

बरेली: BJP MLA ने पेश किया छाते से सोशल डिस्टेंसिंग का फ़ॉर्मूला, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा

विधायक पप्पू भरतौल ने छाता से सोशल डिस्टेंसिंग का फार्मूला पेश किया है

विधायक पप्पू भरतौल ने छाता से सोशल डिस्टेंसिंग का फार्मूला पेश किया है

Fight Against COVID-19: BJP विधायक का कहना है छाता लगाने से अपने आप ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो जाएगा. विधायक की छाता लगाकर घूमने की तस्वीर खूब वायरल भी हो रही है.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का नायाब तरीका ढूंढ़ निकाला है. विधायक अब छाता लगाकर बाहर निकल रहे हैं और लोगों से भी छाता लगाने की अपील कर रहे हैं. उनका कहना है छाता लगाने से अपने आप ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो जाएगा. विधायक की छाता लगाकर घूमने की तस्वीर खूब वायरल भी हो रही है.

दरअसल, बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में उनके मन में ये विचार आया कि क्यों न छाता लगाया जाए. अगर छाता लगाएंगे तो लोग अपने आप ही दूर हो जाएंगे, जिसके बाद उन्होंने अपने परिवार और कॉलोनी के लोगों को बुलाकर छाता लगाने को कहा. सभी ने छाता लगाया तो देखा की ऐसा करने से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बखूबी हो रहा है. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना छाता लगा हुआ फोटो डालकर अपील की कि सभी लोग छाता लगाकर ही अपने घरों से निकले.

छाते की दुकान खुलवाने की मांग
बीजेपी विधायक ने कहा की अगर बहुत जरूरी हो तभी ही घर से बाहर छाता लगाकर निकलें, वरना घर से निकलने की कोई जरूरत नहीं है. फिलहाल सोशल मीडिया पर विधायक पप्पू भरतौल के इस अनोखे तरीके की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने जिला प्रशासन से कहा है कि वो छाते की दुकान खुलवा दें, ताकि वे लोगों में छाता बांट सकें.

लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा के पिता हैं पप्पू भरतौल
बता दें कि विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल पिछले साल लव मैरिज कर सुर्ख़ियों में आई साक्षी मिश्रा के पिता है. साक्षी मिश्रा ने अपने भाई के दोस्त अजितेश से परिवार के मर्जी के खिलाफ जाते हुए शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने अपने पिता व भाई पर से जान का खतरा बताते हुए दो वीडियो भी वायरल किया था, जिसके बाद मामला सुप्रेम कोर्ट भी पहुंचा था. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हाईकोर्ट ने दोनों की शादी को वैध करार देते हुए सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया था.

ये भी पढ़ें:

कनिका कपूर ने पुलिस में दर्ज कराया बयान, खुद को बताया निर्दोष

COVID-19 Update: UP में कोरोना संक्रमण के 81 नए मामले, आंकड़ा 2134 पहुंचा

Tags: Bareilly news, Lockdown, Social Distancing

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर