दलित युवक से शादी करने वाली बीजेपी MLA की बेटी को मिली सुरक्षा, ससुराल में भी लगी पुलिस पिकेट

साक्षी ने बुधवार शाम वीडियो वायरल कर बरेली के पुलिस कप्तान से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. वीडियो में साक्षी और उसे पति अजितेश ने विधायक राजेश मिश्र, बेटे विक्की भरतौल और मित्र राजीव राणा से जान को खतरा बताया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 3:00 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 3:00 PM IST
दलित युवक से शादी करने वाली बरेली बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी को एसएसपी मुनिराज ने सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. साथी ही साक्षी के ससुराल में पुलिस पिकेट भी लगाई गई है.

गौरतलब है कि साक्षी ने बुधवार शाम वीडियो वायरल कर बरेली के पुलिस कप्तान से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. वीडियो में साक्षी और उसे पति अजितेश ने विधायक राजेश मिश्र, बेटे विक्की भरतौल और मित्र राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. साक्षी ने मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल कर खुद की और पति के जान को पिता और भाई से खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है. मामले में सुनवाई करते हुए चीफ जस्टिस की एकल बेंच ने 15 जुलाई को सुनवाई की तारीख दी है.

एसएसपी बोले डरने की जरूरत नहीं, पुलिस करेगी सुरक्षा

एसएसपी बरेली मुनिराज


मामला मीडिया में आने पर एसएसपी मुनिराज ने कहा कि साक्षी को सुरक्षा गार्ड देने का आदेश दिया गया है. उन्होंने कहा कि नव दंपत्ति की लोकेशन मिलते ही सुरक्षा दी जाएगी. इतना ही नहीं साक्षी के पति के घर भी पुलिस पिकेट लगाई गई है. उन्होंने कहा कि नव दंपति को डरने की जरूरत नहीं है, बरेली पुलिस उनकी सुरक्षा करेगी.

विधायक बोले मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं

विधायक राजेश मिश्रा

Loading...

वहीं बेटी के आरोपों पर बीजेपी विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है. बेटी बालिग है. उसको निर्णय लेने का अधिकार है. मेरे या मेरे परिवार की तरफ से किसी को धमकी नहीं दी गई है. साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि हम अपने काम में व्यस्त हैं, अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं. बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं ‘मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है.

ये भी पढ़ें -

दलित युवक से शादी करने वाली BJP विधायक की बेटी पहुंची हाईकोर्ट, लगाई सुरक्षा की गुहार

VIDEO: बेटी के दलित लड़के से शादी पर BJP विधायक ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
First published: July 11, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...