होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बरेली में शटर काटकर गोदाम से 25 लाख रुपये की मिर्ची चोरी, दहशत में कारोबारी!

बरेली में शटर काटकर गोदाम से 25 लाख रुपये की मिर्ची चोरी, दहशत में कारोबारी!

बरेली: मीरगंज थानांतर्गत बलुपुरा में मिर्च कारोबारी की लाखों की मिर्च चोरी.

बरेली: मीरगंज थानांतर्गत बलुपुरा में मिर्च कारोबारी की लाखों की मिर्च चोरी.

Bareilly News: स्थानीय लोगों के साथ पुलिस को भी यही अंदाजा है कि चोर किसी बड़ी गाड़ी के साथ गांव में पहुंचे थे और गोदाम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मीरगंज के बलुपुरा में लाखों की मिर्च चोरी
केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से मिर्ची चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. घटना, जिले के मीरगंज थानांतर्गत बलुपुरा की है. जहां चोरों ने गोदाम का शटर काटकर एक कारोबारी की 200 बोरी मिर्च चोरी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों के जरिए चोरों की तलाश कर रही है. कारोबारी नीरेश गुप्ता की लाखों रुपए की मिर्ची चोरी होने की घटना के बाद से इलाके में लोग चिंतित हैं.

अन्य कारोबारियों में भी डर व्याप्त
आपको बता दें कि मीरगंज निवासी नीरेश गुप्ता मिर्च के बड़े कारोबारी हैं. वो मिर्च के थोक विक्रेता हैं. बाजार में बेचने के लिया उन्होंने देर रात 200 बोरी मिर्च मंगवा कर अपने बलपुरा गोदाम में शिफ्ट कराई थी. जहां आज यानी रविवार की सुबह जब उनका नौकर गोदाम में पहुंचा तो शटर खुला हुआ था. शटर के ताले टूटे हुए पड़े थे. जिसके बाद उसने अपने मालिक नीरेश गुप्ता को मिर्ची चोरी होने की जानकारी दी. गोदाम में चोरी होने की जानकारी लगते ही, गोदाम मालिक नीरज गुप्ता भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि उनके गोदाम से 20 से 25 लाख रुपए की 200 बोरी मिर्ची चोरी हो गई है.

स्थानीय लोगों के साथ पुलिस को भी यही अंदाजा है कि चोर किसी बड़ी गाड़ी के साथ गांव में पहुंचे थे और गोदाम का शटर तोड़कर 200 बोरी मिर्च चोरी कर फरार हो गए. मिर्च चोरी की वारदात के बाद से कारोबारी बेहद तनाव में है. घटना के बाद से आस पास के अन्य कारोबारी भी चोरी की घटना को लेकर आशंकित हैं. कारोबारी नीरेश गुप्ता ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर मीरगंज थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जल्द गिरफ्तार होंगे चोर
घटना के बाद मीरगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. मीरगंज थाना इंचार्ज सतीश कुमार का कहना है कि पीड़ित कारोबारी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लाखों की मिर्च चोरी का मामला बेहद गंभीर है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. उन्होंने कहा जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Bareilly Big News, Bareilly crime news, Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें