Home /News /uttar-pradesh /

Bareilly: ट्रैक्टर खरीदने की मनाई जा रही थी खुशी, शराबी ने चलाई गोली, किसान की मौत

Bareilly: ट्रैक्टर खरीदने की मनाई जा रही थी खुशी, शराबी ने चलाई गोली, किसान की मौत

पड़ोसी की खुशी में शामिल खेतल की मौत शरीबी की चलाई गोली से हो गई.

पड़ोसी की खुशी में शामिल खेतल की मौत शरीबी की चलाई गोली से हो गई.

Harsh firing : रामस्वरूप के घर आए ट्रैक्टर की खुशी में उनके पड़ोसी खेतल भी शामिल हो गए और रामस्वरूप के साथ गांव भर में मिठाई बंटवाने लगे. उसी दौरान गांव का एक शराबी युवक भी मौके पर आ गया और उसने तमंचा बाहर निकालकर हवाई फायरिंग शुरू कर दी.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. बरेली में शराबी की चलाई गोली से एक किसान की मौत हो गई. मामला भमोरा थाना क्षेत्र के गांव घिलोरा का है. मारे गए किसान की पहचान खेतल (65) के रूप में हुई. हेतल के मारे जाने के बाद शराबी शानू मौके से फरार हो गया. वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

दरअसल, भमोरा क्षेत्र के घिलोरा गांव में रामस्वरूप नया ट्रैक्टर खरीदकर लाए थे. परिवार के सभी लोग नए ट्रैक्टर की खुशी में मिठाई बांट रहे थे. रामस्वरूप के घर आए ट्रैक्टर की खुशी में उनके पड़ोसी खेतल भी शामिल हो गए और रामस्वरूप के साथ गांव भर में मिठाई बंटवाने लगे. उसी दौरान गांव का एक शराबी युवक भी मौके पर आ गया और उसने तमंचा बाहर निकालकर हवाई फायरिंग शुरू कर दी. जब तक लोग वहां से हट पाते, इससे पहले ही शराबी शानू ने फायर कर दिया, गोली किसान खेतल के सीने में जा लगी और वह जमीन पर गिर पड़े. उसके बाद हमलावर शानू मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोग गोली से घायल खेतल को नजदीकी अस्पताल में ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और उनके परिजन आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं.

इन्हें भी पढ़ें :
गाजीपुर: सरकारी स्कूल में नाबालिग छात्रा से रेप, शिक्षा अधिकारी का ड्राइवर गिरफ्तार, प्रधानाध्यापिका निलंबित
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा : अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता असीमित नहीं है, कुछ प्रतिबंध भी हैं

उधर, एसपी देहात राजकुमार का कहना है कि रामस्वरूप के घर नए ट्रैक्टर खरीदने के बाद मिठाई बांटी जा रही थी, उसकी खुशी में शामिल होने के लिए खेतल रामस्वरूप के घर गए थे. तभी एक शराबी युवक शानू वहां पर आ गया और उसने तमंचे से फायर कर दिया, जिससे 65 वर्षीय किसान खेतल की मौत हो गई. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Bareilly Murder, Firing, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर