लाइव टीवी

बरेली: VIDEO वायरल कर सुपारी किलर ने बताया वह ऐसे करेगा बीजेपी नेता की हत्या

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 30, 2019, 5:19 PM IST
बरेली: VIDEO वायरल कर सुपारी किलर ने बताया वह ऐसे करेगा बीजेपी नेता की हत्या
बीजेपी नेता रविन्द्र गुप्ता को मरने के लिए ली गई सुपारी

रविंद्र गुप्ता (Ravindra Gupta) बीजेपी (BJP) से क्षेत्रीय सांसद के प्रतिनिधि हैं और क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं. इसके अलावा ये करोड़पति व्यापारी है.

  • Share this:
बरेली. बरेली (Bareilly) में बीजेपी (BJP) सांसद के प्रतिनिधि और क्षेत्र पंचायत सदस्य रविंद्र कुमार गुप्ता (Ravindra Kumar Gupta) की 10 लाख रुपये की सुपारी (Contract Killer) देकर हत्या कराने की साजिश का पर्दाफाश हुआ है. इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि सुपारी किलर ने वीडियो वायरल करके किया है. जिसके बाद पुलिस (Police) ने बीजेपी नेता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बरेली के एसएसपी ऑफिस पहुंचकर भमोरा थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव निवासी बीजेपी नेता रविंद्र कुमार गुप्ता ने शिकायती पत्र दिया. रविंद्र गुप्ता बीजेपी से क्षेत्रीय सांसद के प्रतिनिधि हैं और क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं. इसके अलावा ये करोड़पति व्यापारी है. इनका आरोप है कि इनके भतीजे ने ही उनकी हत्या की 10 लाख रुपये में सुपारी दी है. रविन्द्र गुप्ता ने भतीजे हरीशंकर, मोनू गुप्ता व वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भमोरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

विवाद की जड़ में डेढ़ साल पुराना उड़द घोटाला

बीजेपी नेता रविन्द्र गुप्ता का कहना है कि विवाद की जड़ में डेढ़ साल पुराना उड़द घोटाला है. रविन्द्र गुप्ता की शिकायत पर ही इस घोटाले का पर्दाफास हुआ था और घोटाले में इनका भतीजा शामिल था. फर्जी किसानों के नाम से 12261 क्विंटल उड़द खरीद के घोटाले का मुकदमा थाना प्रेम नगर में दर्ज है. विभागीय और पुलिस की जांच में जब आरोपितों पर कार्रवाई नहीं हुई तो रविन्द्र गुप्ता ने पीएमओ, मुख्यमंत्री, डीजीपी तक शिकायत की थी. इसके चले जांच दोबारा शुरू हुई. इस मामले में सुपारी देने के आरोपितों का भी नाम हैं.



यरल हुए वीडियो से ही मामला चर्चा में आया

ये मामला वायरल हुए वीडियो से ही मामला चर्चा में आया. वीडियो में युवक खुद को दातागंज का निवासी बताता है. कहता है कि दातागंज से यहां अपनी ससुराल में रह रहे मित्र से मदद मांगने आया था. आरोप है कि इसी बातचीत में उसे हत्या करने पर दस लाख रुपये देने का ऑफर दिया गया. इस पूरी बातचीत के उसने वीडियो व ऑडियो बना लिए थे.
Loading...

इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है कि बीजेपी नेता रविन्द्र गुप्ता की तहरीर पर उनके भतीजे हरीशंकर, मोनू गुप्ता व वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भमोरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

एटा: गैंगरेप के आरोपी बेटे को नाबालिग साबित करने के चक्कर में फंसा पिता, मुकदम

खुलासा: बिहार के गैंग ने ऑफिसर बन यूपी पुलिस के इंस्पेक्टरों को लगाया चूना!

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...