बरेलीः तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी, एक युवक की दर्दनाक मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. बताया जाता है दुर्घटनाग्रस्त वेगनआर कार में पांच लोग सवार थे और सभी बदायूं घूमने निकले थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 9:21 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 9:21 PM IST
बरेली जिले में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई, जिससे कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. बताया जाता है दुर्घटनाग्रस्त वेगनआर कार में पांच लोग सवार थे और सभी बदायूं घूमने निकले थे.

यह भी पढ़ें-VIDEO: भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा सुभाष नगर थाना क्षेत्र में हुआ. हादसे की शिकार हुई वेगनआर की रफ्तार नियंत्रण से काफी बाहर थी, जिससे अनिंयत्रित होकर कार तालाब में गिर गई और कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि अन्य चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल चारों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. फिलहाल पुलिस तालाब में फंसी गाड़ी को निकलवाने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें-VIDEO : बदायूं में 6 दिन से लापता महिला का सिर कटा शव बरामद

हादसे में मारे गए युवक की पहचान आशीष के रूप में हुई है, जो बरेली जिले का निवासी है. आशीष अपने चार दोस्तों के साथ वेगनआर कार से बदायूं घूमने जा रहा था, लेकिन तेज रफ्तार वेगनआर कार जैसे ही महेशपुरा रेलवे क्रासिंग मोड़ पर पहुंची अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई और मौके पर ही आशीष की मौत हो गई.

बताया जाता है अस्पताल में भर्ती कराए गए कार सवार चारों युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि हादसे के शिकार हुए पांचों युवक आईटी के छात्र हैं.

(रिपोर्ट-हरीश शर्मा, बरेली)
Loading...
सौ रुपए लेकर कैथल से मुंबई निकली थी ये अदाकारा, आज इस मुकाम पर पहुंची

इन भोजपुरी फिल्मों ने बनाया है दर्शकों को दीवाना

   
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर