बरेली: योगी सरकार के पूर्व मंत्री बोले- यूपी में हालात बहुत बुरे, लगे राष्ट्रपति शासन

पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर
पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर

योगी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने हाथरस और बलिया की घटना पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश के हालात बहुत बुरे हैं. सच बोलने वाले पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

  • Share this:
बरेली. सर्किट हाउस पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने योगी सरकार (Yogi Government) पर बड़ा हमला बोला है. राजभर ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर यूपी में राष्ट्रपति शासन (President Rule) लगाने और सीएम योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देकर गोरखपुर जाने की बात कही है. ओमप्रकाश राजभर ने हाथरस और बलिया की घटना पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश के हालात बहुत बुरे हैं. सच बोलने वाले पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. सरकार हिटलरशाही पर चल रही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए और अगर मुख्यमंत्री में जरा सी भी नैतिकता हो तो उन्हें इस्तीफा देकर गोरखपुर चले जाना चाहिए.

राजभर ने कहा कि सरकार अपराधियों को खुद संरक्षण दे रही है. बलिया की घटना पर कहा कि आरोपी बीजेपी नेता को पुलिस पकड़ कर ले जाती है और मुख्यमंत्री के यहां से फोन आ जाता है कि उसे छोड़ दो और छोड़ दिया जाता है. विधायक अपराधी के साथ खड़ा होता है. 24 करोड़ प्रदेश की आबादी है और एक मुख्यमंत्री अपराध को कंट्रोल नहीं कर पा रहा है. गुंडाराज और भ्रष्टाचार युक्त प्रदेश की सरकार हो गई है. आज पूरे प्रदेश में हत्या, लूट, बलात्कार, डकैती की रोजाना घटनाएं हो रही हैं.

2022 में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान
राजभर ने कहा की हमने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है. इसमें बाबू सिंह कुशवाहा, कृष्णा पटेल, प्रेम चंद्र प्रजापति, बाबू राम पाल, राम सागरविंद, रामकरण कश्यप, अनिल चौहान, ओम प्रकाश राजभर है. प्रदेश में 2022 में 403 सीटो पर चुनाव लड़ेंगे. यूपी में सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत के साथ प्रयास करेंगे. हम देश व प्रदेश में शिक्षा का राष्ट्रीयकरण चाहते हैं. सभी जातियों के गरीबों को पीजी तक फ्री और अनिवार्य शिक्षा होनी चाहिए. उन्‍होंने देश में जातिगत जनगणना की बात भी उठाई.
राजभर ने कहा कि जब तक प्रदेश का विभाजन नहीं होगा तब तक न तो यहां कानून व्यवस्था सही हो पाएगी न तो रोजगार की व्यवस्था हो पाएगी और जनता अमन चैन से नहीं रह सकती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज