लाइव टीवी

बरेली: एक करोड़ की फिरौती न मिलने पर 4 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 2, 2019, 8:23 AM IST
बरेली: एक करोड़ की फिरौती न मिलने पर 4 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर.

मासूम का अपहरण रविवार शाम को हुआ था और अगवा करने के तुरंत बाद ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी.

  • Share this:
बरेली जिले के नवाबगंज में अगवा किए गए एक शिक्षक के चार वर्षीय बेटे का शव बुधवार शाम को एक बारातघर से बरामद किया गया. मासूम का अपहरण रविवार शाम को हुआ था और अगवा करने के तुरंत बाद ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. शव बरामदगी से कुछ घंटे पहले शिक्षक को व्हाट्सएप कॉल कर एक करोड़ की फिरौती मांगी गई थी.

इसके बाद शक के आधार पर हिरासत में लिए गए युवक से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. पुलिस ने आरोपी को सोमवार को ही हिरासत में ले लिया था. फिलहाल पुलिस उस युवक की तलाश में जुटी है, जिसने एक करोड़ की फिरौती मांगी थी.

दरअसल, पीलीभीत जिले के बीसलपुर के गांव हाफिजनगर बनाही निवासी बेसिक शिक्षक चंद्रप्रकाश पत्नी रूचि गंगवार और चार साल के बेटे अग्रिम के साथ पीलीभीत के ही दियोरिया कलां निवासी अपने रिश्तेदार राजकुमार की बेटी रूबी की शादी में बीजामऊ रोड पर स्थित एक बारातघर में आए थे. वहीं से रात आठ बजे अग्रिम लापता हो गया.

पुलिस की जांच पड़ताल में सीसीटीवी में अग्रिम एक सुनील नाम के शख्स के पीछे जाता दिखाई दिया. सुनील बाद में लौट आया लेकिन अग्रिम वापस नहीं लौटा. इसके बाद पिता की तहरीर पर पुलिस ने सुनील को थाने में बैठा लिया. बुधवार को चंद्रप्रकाश के फोन पर फिरौती की कॉल आई. इसके बाद जब पुलिस ने सुनील से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. उसकी निशानदेही पर आठ किलोमीटर दूर पताई के नीचे दबाया अग्रिम का शव बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें:

आधी रात घर में लगी आग से 5 की मौत

आजमगढ़ में निरहुआ बने ‘निरहुजी बीजेपी वाले’
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...