Home /News /uttar-pradesh /

bareilly head constable arrested for selling unclaimed bikes from police station upat

थाने से लावारिस बाइक चुराकर बेच देता था हेड कांस्टेबल, 3 साथियों के साथ पहुंचा सलाखों के पीछे

Bareilly: थाने से बाइक चोरी कर बेचने वाला हेड कांस्टेबल तीन साथियों समेत गिरफ्तार

Bareilly: थाने से बाइक चोरी कर बेचने वाला हेड कांस्टेबल तीन साथियों समेत गिरफ्तार

Bareilly Crime News: पुलिस के सीनियर अफसरों ने बाइक की जांच कराई तो सामने आया कि सीबीगंज में चेकिंग के दौरान पकड़ी गई होंडा सीडी 100 बाइक पांच छह महीने पहले लावारिस हालत में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में मिली थी. जिसको पीआरवी टीम ने थाने में दर्ज करने के लिए मुंशी गंगाराम के सुपुर्द कर दी, लेकिन गंगाराम ने चंद पैसे के लालच में कुछ महीने बाद लावारिस बाइक को नाजिर को बेच दिया जो आज चेकिंग के दौरान पकड़ी गई. मुंशी की कारगुजारी के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने गंगाराम को सस्पेंड करके मुकदमा दर्ज करा दिया और पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. यूपी के बरेली जनपद के प्रेमनगर थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल गंगाराम ने थाने में खड़ी लावारिस बाइक को अभिलेखों में दर्ज न करके चोरी कर बाजार में बेच दिया. जानकारी मिलने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मुंशी गंगाराम को सस्पेंड कर उसे गिरफ्तार करा दिया. पुलिस ने बाइक खरीदने वाले नाजिर और बिचौलिए वाहिद व अजीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बाइक चोरी के मामले में मुंशी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल, एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए शहरी क्षेत्र में वाहन चेकिंग के निर्देश दिए थे. जिसके बाद सीबीगंज क्षेत्र में पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों को रोक लिया और बाइक के कागजात मांग लिए. कोई कागजात न होने पर बाइक सवार युवक ने नाजिर हुसैन से बाइक खरीदना बताया. सही जबाव न मिलने पर पुलिस ने सीबीगंज के गांव बिधौलिया निवासी नाजिर हुसैन को बुलाया तो उसने बताया कि उसने भी यह गाड़ी करीब चार-पांच महीने पहले वाहिद और अजीम के जरिए 8 हजार में प्रेमनगर थाने के मुंशी गंगाराम से खरीदी थी. शक के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को वाहिद व अजीम को भी गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: बरेली: अंधेरे में डूबा सपा का दफ्तर, 5 साल से बिल नहीं भरा तो कटी बिजली

जांच में हुआ खुलासा
इसके बाद जब पुलिस के सीनियर अफसरों ने बाइक की जांच कराई तो सामने आया कि सीबीगंज में चेकिंग के दौरान पकड़ी गई होंडा सीडी 100 बाइक पांच महीने पहले लावारिस हालत में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में मिली थी. जिसको पीआरवी टीम ने थाने में दर्ज करने के लिए मुंशी गंगाराम के सुपुर्द कर दी, लेकिन गंगाराम ने पैसे के लालच में कुछ महीने बाद लावारिस बाइक को नाजिर को बेच दिया जो आज चेकिंग के दौरान पकड़ी गई. मुंशी की कारगुजारी के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने गंगाराम को सस्पेंड करके मुकदमा दर्ज करा दिया और पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया.

Tags: Bareilly city news, Bareilly crime news, Bareilly police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर