Home /News /uttar-pradesh /

बरेली लॉक डाउन: चंद घंटों में 2 किसानों की गोली मारकर हत्या, एक घायल

बरेली लॉक डाउन: चंद घंटों में 2 किसानों की गोली मारकर हत्या, एक घायल

बरेली में चंद घंटों के अंदर दो किसानों की हत्या कर दी गई है.

बरेली में चंद घंटों के अंदर दो किसानों की हत्या कर दी गई है.

बरेली (Bareilly) के एसएसपी शैलेश पांडेय का कहना है कि वीरपाल की हत्या में शामिल 3 लोगों को चंद घंटों पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक अभी फरार है. . इसके अलावा आंवला में हुए जसवीर हत्याकांड में पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेगी. हमारी 4 टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हैं.

अधिक पढ़ें ...
बरेली. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उत्तर प्रदेश में बरेली (Bareilly) की कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. आज सोमवार को चंद घंटों के अंदर बरेली में 2 किसानों की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. पहली घटना बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के बिहारीपुर गांव में हुई और दूसरी घटना आंवला थाना क्षेत्र के आसपुर गांव में हुई. दोनों घटनाओं के बाद पुलिस अफसरों ने मौके का मुआयना किया और घटना में शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है.

बीड़ी लेने गए वीरपाल को मारी कई गोलियां

पहली घटना बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के बिहारीपुर गांव में हुई. यहां वीरपाल गिरी का खेत की बटाई को लेकर अपने भांजे सुरेंद्र गिरी से विवाद चल रहा था. आज जब वीरपाल गांव में दुकान से बीड़ी लेने गए तभी सुशील ने उसे पकड़ लिया. जिसके बाद पहले से घात लगाए बैठे सुरेंद्र, मोनू और प्रेमपाल आ गए. इसके बाद वीरपाल को गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी गई. वीरपाल की बहन ने बताया कि कुछ दिन पहले इन लोगों ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया था. उस वक्त भी बिथरी पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की.  जिस वजह से आज वीरपाल की हत्या हो गई.

खेत में काम कर रहे जसवीर की हत्या, एक घायल

दूसरी घटना आंवला थाना क्षेत्र के आसपुर गांव की है. यहां पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन लोगों ने किसान जसवीर की धारदार हथियार से हमला करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी. आंवला थाना क्षेत्र के आसपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर जसवीर नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के समय जसवीर अपने साथियों राजकुमार और पिंटू के साथ गेंहू की मड़ाई कर रहा था. तभी इन लोगों पर विजय, छोटे और नन्हे ने अन्य 3 साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से हमला कर दिया और गोली मारकर जसवीर की हत्या कर दी. इस घटना में राजकुमार भी घायल हुआ, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वीरपाल की हत्या में 3 गिरफ्तार, जसवीर हत्याकांड में जांच जारी: एसएसपी

एसएसपी शैलेश पांडेय का कहना है कि वीरपाल की हत्या में शामिल 3 लोगों को चंद घंटों पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक अभी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है. इसके अलावा आंवला में हुए जसवीर हत्याकांड में पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेगी. हमारी 4 टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हैं.

ये भी पढ़ें:

कानपुर के इन 3 मदरसों से अब तक 56 छात्र हुए कोरोना संक्रमित, जिले में 192 केस

COVID-19 के ‘आगरा मॉडल’ पर प्रियंका के बाद अब अखिलेश यादव का हमला

Tags: Bareilly news, Corona Days, Lockdown. Covid 19, Murder, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर