लाइव टीवी

बरेली: लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने किया हमला, SP घायल
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 6, 2020, 3:45 PM IST
बरेली: लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने किया हमला, SP घायल
हमले के बाद पहुंची पुलिस फोर्स ने सख्ती दिखाकर भीड़ को किया काबू

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में Lockdown के दौरान कुछ लोग सड़क के किनारे इकट्ठा होकर ताश खेल रहे हैं. पुलिस के टोकने पर हमला कर दिया गया.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करवाने पहुंची पुलिस टीम पर सैकड़ों की भीड़ पर हमला कर दिया. इस हमले में आईपीएस अभिषेक वर्मा (IPS Abhishek Verma) घायल हो गए हैं. उनके पैर में चोटें आई हैं. मामला इज्जतनगर के कर्मपुर चौधरी गांव का है. इस मामले में पुलिस ने 40-50 लोगों को हिरासत में लिया है. अब सभी के खिलाफ रासुका (नेशनल सिक्‍योरिटी एक्‍ट) के तहत कार्रवाई की जा रही है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग सड़क के किनारे इकट्ठा होकर ताश खेल रहे हैं. इसके बाद पुलिस के दो सिपाही मौके पर पहुंचे और उन्हें लॉकडाउन के दौरान एक जगह जमा होने पर टोका. इसके बाद वहां मौजूद लोग भड़क गए और दोनों पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इसके बाद थाने पर हमले की सूचना दी गई. पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही है एसपी (ग्रामीण) अभिषेक वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक वहां सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो चुकी थी. उन्होंने भी पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए भीड़ को खदेड़ा. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

रासुका के तहत हो रही कार्रवाई
न्यूज18 से बातचीत में आईपीएस अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस लॉकडाउन का पालन करवाने पहुंची थी. जहां उन पर हमला कर दिया गया. इसके बाद पुलिस फोर्स ने सख्ती दिखाते हुए सभी को खदेड़ा. कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. अभिषेक वर्मा ने बताया कि उन्हें मामूली चोट आई है. एक सिपाही भी घायल हुआ है. आईपीएस अभिषेक वर्मा ने बताया कि फ़िलहाल स्थिति नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जाएगा. इनपर राष्‍ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी.



गांव में भारी फोर्स तैनात


इस घटना के बाद से गांव पीएसी समेत भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. गांव में ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है. बता दें कर्मपुर चौधरी गांव पहले से ही बदनाम रहा है. कुछ दिन पहले ही टेरर फंडिंग के मामले में सदाकत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा गोकशी और कांवड़ यात्रा को लेकर हुए बवाल में भी यह गांव चर्चा में रहा है.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ में मिला यूपी का सबसे कम उम्र का COVID-19 मरीज, 2 साल का मासूम संक्रमित

वाराणसी: कोरोना संक्रमित व्यापारी का शव पहुंचते ही भागा डोम परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 3:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading