होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आसिफ ने आकाश बनकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, जबरन धर्मपरिवर्तन का मामला दर्ज

आसिफ ने आकाश बनकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, जबरन धर्मपरिवर्तन का मामला दर्ज

बरेली में सामने आया लव जेहाद का मामला, आरोपी गिरफ्तार

बरेली में सामने आया लव जेहाद का मामला, आरोपी गिरफ्तार

Bareilly Love Jihad Case: बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़की का आरोप है कि आसिफ पिछले एक साल से उसका प ...अधिक पढ़ें

बरेली. देशभर में झुमके के लिए मशहूर बरेली (Bareilly) में एक बार फिर लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है. जहां आसिफ नामक लड़के ने आकाश बनकर हिन्दू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया और दिल्ली ले जाकर उसके साथ रेप किया. लड़के की जालसाजी खुलने के बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धर्म परिवर्तन कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़की का आरोप है कि आसिफ पिछले एक साल से उसका पीछा कर रहा था. उसने अपना नाम आकाश बताया था और मुझसे दोस्ती कर ली. आसिफ उसे अपने साथ दिल्ली ले गया और वहां ले जाकर उसे चाय में नशा देकर उसके साथ रेप किया. आसिफ उर्फ आकाश ने शादी का झांसा देकर लड़की के साथ कई बार रेप किया. नाबालिग लड़की का आरोप है कि एक दिन वो उसके घर गई तो उसे पता चला कि वो आकाश नही बल्कि एक फरेबी है, जिसका नाम आसिफ है. आसिफ के घरवालों ने पीड़िता को गालीगलौज करके भगा दिया. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत फरीदपुर थाने में की.

रेप समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज
वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज करके आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। आसिफ के खिलाफ फरीदपुर थाने में रेप, धर्म परिवर्तन और पॉक्सो की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. एसपी देहात राजकुमार का कहना है कि आरोपी ने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन का दबाब बनाया था. उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की विवेचना की जा रही है. बरेली में इससे पहले भी कई बार लव जिहाद ले मामले सामने आ चुके है. धर्म परिवर्तन कानून बनने के बाद पहला मुकदमा भी बरेली में ही दर्ज हुआ था.

Tags: Bareilly Big News, Bareilly crime news, Bareilly latest news, Bareilly police, Love jihad

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें