बरेली: प्रेमी युगल ने खाया जहर, इलाज के दौरान दोनों ने तोड़ा दम...
Bareilly News in Hindi

बरेली: प्रेमी युगल ने खाया जहर, इलाज के दौरान दोनों ने तोड़ा दम...
बरेली में प्रेमी युगल ने खाया जहर

एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय (SSP Shailesh Kumar Pandey) के मुताबिक देवरनिया थाना क्षेत्र में एक युवक और युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया है. जिससे दोनों की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है.

  • Share this:
बरेली. जनपद के देवरनिया थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल (couple died) ने जहर (poison) खाकर जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेजा है. दोनों परिवारों के बीच तनाव को देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस (Postmortem house) पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी युगल ने किसी बात पर कहासुनी होने के बाद लड़की के घर पर जहर खा लिया जहां हालत हालत बिगड़ने पर लड़की के परिजन उसे अस्पताल ले गए जबकि युवक को उसके घर पहुंचा दिया जहां से युवक के घर वाले भी आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

पहले से शादी-शुदा था युवक
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिया भेजा और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक शाही थाना क्षेत्र निवासी युवक रामचंद्र पेशे से ट्रक ड्राइवर है जोकि पहले से शादी शुदा था उसके दो बच्चे भी हैं. उसके परिजनों के मुताबिक देवरिनयां क्षेत्र निवासी धर्मपाल की पुत्री से उसका पिछले ढाई साल से अफेयर था. दोनों में फोन पर घंटों बाते होती थी. रविवार शाम को लड़की ने घर पर मां-पिता के न होने पर प्रेमी को फोन कॉल करके बुलाया था. इसी बीच दोनों ने किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, गुस्से में आकर दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक इसी बीच युवती के वाले वापस आ गए उन्होंने हालात के मद्देनजर युवक को उसके घर पहुंचाया और युवती को उपचार के लिए अस्पताल ले गए. वहीं युवक के परिजन भी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने युवक और युवती दोनों को मृत घोषित कर दिया. प्रेमी युगल की मौत के बाद से ही दोनों परिवार के लोग एक दूसरे पर उनकी मौत का ठीकरा फोड़ रहे हैं. परिवारों के बीच तनाव को देखते हुए पुलिस की टीम अस्पताल से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक उनके साथ रही. दोनों शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद अंतिम संस्कार में भी पुलिस परिजनों के साथ मौजूद रही.
मामले की तफ्तीश जारी


बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर रामचंद्र और युवती का अफेयर ढाई साल से चल रहा था. दोनों अक्सर परिवार वालों से छुपकर मिला करते थे. रामचंद्र की पत्नी राधा को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने इसका विरोध किया. जिस पर वह उसके साथ मारपीट कर चुप करा देता था. बताया जा रहा है कि रामचंद्र का विवाह पांच साल पहले राधा के साथ हुआ था. उसकी चार साल की बेटी खुशी और डेढ़ साल का बेटा कपिल भी है. मृत युवती के भाई आनंद ने बताया कि रामचंद्र उसका रिश्तेदार था इसलिए उसका अक्सर घर पर आना जाना लगा रहता था. कुछ दिन पहले ही जब दोनों परिजनों को प्रेम संबध की जानकारी हुई तो परिवार में बोलचाल भी बंद हो गई. रविवार की रात को भी वह लड़की से मिलने उसके घर पहुंचा जहां किसी बात को लेकर दोनों ने जहर खाकर जान दे दी. एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय (SSP Shailesh Kumar Pandey) के मुताबिक देवरनिया थाना क्षेत्र में एक युवक और युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया है. जिससे दोनों की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा लिया गया है. परिजन जो भी लिखित में तहरीर देंगे उसी आधार पर कार्रवाई होगी. पुलिस अभी इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें- महाराजगंज: दरोगा ने जूते से पीटा, आहत दिव्यांग ने खुद को लगाई आग, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज