Home /News /uttar-pradesh /

बरेली: शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर युवक ने तोड़ा रिश्ता, युवती ने दर्ज कराई FIR

बरेली: शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर युवक ने तोड़ा रिश्ता, युवती ने दर्ज कराई FIR

बरेली: इज्जतनगर थाने में युवती ने युवक के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

बरेली: इज्जतनगर थाने में युवती ने युवक के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

Bareilly News: डेलापीर निवासी युवती की शादी बिहारीपुर के संजीव से तय हुई थी. इसी 25 नवंबर को युवती की बारात आनी थी, इससे पहले लड़की की गोदभराई और तिलक का कार्यक्रम खुशी-खुशी सम्पन्न हुआ था. सगाई और तिलक के बाद संजीव ने होने वाली पत्नी से शादी से पहले ही शारिरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. जिस पर युवती ने मना कर दिया तो लड़के ने शादी से इनकार कर दिया. जिसके बाद लड़की पक्ष ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. यूपी के बरेली (Bareilly) जनपद के इज्जतनगर थाना क्षेत्र (Ijjatnagar Police Station) में एक युवक ने अपनी होने वाली पत्नी से शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने की जिद में रिश्ता तोड़ दिया. शादी से दस दिन पहले ही लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया तो लड़की ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस (Police) मामले की तफ्तीश कर रही है. दरअसल, डेलापीर निवासी युवती की शादी बिहारीपुर के संजीव से तय हुई थी. इसी 25 नवंबर को युवती की बारात आनी थी, इससे पहले लड़की की गोदभराई और तिलक का कार्यक्रम खुशी-खुशी सम्पन्न हुआ था. सगाई और तिलक के बाद संजीव ने होने वाली पत्नी से शादी से पहले ही शारिरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. जिस पर युवती ने मना कर दिया तो लड़के ने शादी से इनकार कर दिया. जिसके बाद लड़की पक्ष ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

लड़की के भाई का कहना है कि हमने अपनी बहन की शादी संजीव के साथ तय की थी. तय कार्यक्रम के अनुसार गोद भराई के साथ तिलकोत्सव का कार्यक्रम हो चुका है. शादी के लिए बारातघर बुक हो चुके हैं और गहने, कपड़े की खरीद हो चुकी है. तिलक में  दान-दहेज दिया जा चुका है. शादी के कार्ड भी बंट चुका है. अब संजीव ने उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. गत 14 अक्टूबर को वह लड़की को होटल ले गया और वहां जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. जिसका युवती ने विरोध किया. किसी तरह वहां से बचकर निकल आई. जिसके बाद अब आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

एसपी सिटी ने कही कार्रवाई की बात
मुकदमा दर्ज होने के बाद एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि लड़की के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस साक्ष्य संकलन कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है.

Tags: Bareilly hindi news, Bareilly latest news, Bareilly police, UP news, बरेली

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर