बरेली: 8 साल की मासूम को कक्षा तीन के छात्र ने बनाया हवस का शिकार

रविवार शाम 14 वर्षीय छात्र ने घर के बाहर खेल रही 8 साल की मासूम को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 4:48 PM IST
बरेली: 8 साल की मासूम को कक्षा तीन के छात्र ने बनाया हवस का शिकार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी नाबालिग छात्र
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 4:48 PM IST
बरेली जिले में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. खेलते वक्त पड़ोस के ही एक किशोर ने बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया. पीड़ित कक्षा एक की छात्रा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के सरनिया गांव की है. आरोप है कि रविवार शाम कक्षा तीन के  छात्र ने घर के बाहर खेल रही 8 साल की मासूम को दबोच लिया और उसके साथ खेत में दुष्कर्म किया. बच्ची की हालत खराब होने पर किशोर उसे छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सीबीगंज पुलिस ने पीड़िता का सोमवार को मेडिकल कराया. हालांकि आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है.

आरोपी किशोर के मुताबिक उसने रविवार दोपहर के वक्त बच्ची के साथ रेप किया. बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपनी मां से बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है. जिसके बाद उसने बच्ची से पूरी बात पूछी. सोमवार सुबह बच्ची के पिता की तरफ से सीबीगंज थाने में तहरीर दी गई. जिसके बाद पुलिस ने फ़ौरन मुकदमा दर्ज कर आरोपी बच्चे के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बच्चा क्लास थर्ड का छात्र है जबकि बच्ची क्लास फर्स्ट में पढ़ती है. बच्ची के पिता का कहना है कि कल उसकी बेटी के साथ गांव के ही लड़के ने बलात्कार किया.

वहीं, बच्ची के साथ रेप की सूचना मिलते ही सीबीगंज के सरनिया गांव में एसएसपी, एसपी सिटी, एएसपी समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरिक्षण किया. एसएसपी जोगेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची के साथ रेप की वारदात की खबर उसके परिजनों ने आज दी. जिसके बाद पुलिस ने फौरन मुकदमा लिखकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि जिले में दो दिन पहले भी एक आठ साल की दिव्यांग बच्ची के साथ रेप की वारदात हो चुकी है और बच्ची अभी तक जिला अस्पताल में भर्ती है.

 
First published: April 23, 2018, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...