Home /News /uttar-pradesh /

bareilly muslim man rafat khan duped hindu woman ties knot love jehad case registered upat

रफत खान ने अंकित बनकर हिंदू युवती से की शादी, फिर बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव, FIR दर्ज

Bareilly: मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

Bareilly: मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

Bareilly Crime News: हिंदू संगठन के लोगों के साथ एसएसपी ऑफिस में शिकायत करने युवती ने बताया कि रफत खान ने अंकित बनकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर मंदिर में ले जाकर उसके साथ शादी की. युवती का आरोप है कि रफत उर्फ अंकित एक्सिस बैंक में जॉब करता है. वो हाथ मे कलावा बांधता था और मंदिर भी जाता था, जिससे मुझे लगा कि वो युवक हिन्दू ही है. युवती ने बताया कि वो मनोकामना मंदिर में उसे अपने साथ ले गया और फिर उसकी मांग भर दी और ज़िंदगी भर साथ निभाने का वादा किया. युवती महानगर कालोनी में जालसाज युवक के साथ किराए के मकान में रहने लगी, जहां उस पर धर्मपरिवर्तन करने का दबाब बनाया गया.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. यूपी के बरेली जनपद में एकबार फिर ‘लव जेहाद’ और धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक बैंक कर्मी ने अपना धर्म छिपाकर एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर मंदिर में जाकर उसके साथ शादी भी की. शादी के बाद जब युवती को पता चला कि युवक हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. वहीं जालसाज युवक अब युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है.

हिंदू संगठन के लोगों के साथ एसएसपी ऑफिस में शिकायत करने पहुँची युवती ने बताया कि रफत खान ने अंकित बनकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर मंदिर में ले जाकर उसके साथ शादी की. युवती का आरोप है कि रफत उर्फ अंकित एक्सिस बैंक में जॉब करता है. वो हाथ मे कलावा बांधता था और मंदिर भी जाता था, जिससे मुझे लगा कि वो युवक हिन्दू ही है. युवती ने बताया कि वो मनोकामना मंदिर में उसे अपने साथ ले गया और फिर उसकी मांग भर दी और ज़िंदगी भर साथ निभाने का वादा किया. युवती महानगर कालोनी में जालसाज युवक के साथ किराए के मकान में रहने लगी, जहां उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया गया.

पहले से शादीशुदा था युवक

पीड़ित युवती का कहना है उसके साथ रोज मारपीट की जाने लगी और जब उसने धर्मपरिवर्तन करने से इनकार कर दिया तो उसे ट्रक के आगे फेंक दिया जिससे उसके शरीर पर कई जगहों पर चोट आई. युवती ने एक और सनसनीखेज आरोप लगाया है कि युवक पहले से शादीशुदा था और उसने उससे अपनी शादी की बात भी छिपाई. युवती ने मंगलवार को इस मामले की शिकायत एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण से की है. उसके साथ करनी सेना के तमाम कार्यकर्ता भी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की.

एसएसपी के आदेश पर केस दर्ज

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सुभाषनगर थाना पुलिस को जालसाज के खिलाफ एफआईआर लिखने के आदेश दिए है. एसएसपी ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि एक युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और उस पर धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाया. गौरतलब है कि युवक और युवती दोनों ही प्राइवेट बैंक में जॉब करते है. दोनों ही अलग अलग ब्रांच में जॉब करते है. जिस वजह से आरोपी युवक को युवती पहचान नहीं सकी और उसकी जालसाजी का शिकार हुई.

Tags: Bareilly city news, Bareilly crime news, Love jihad, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर