Home /News /uttar-pradesh /

Bareilly News: दोस्ती पर भारी पड़े ₹2 लाख, उधार न चुकाने पर 3 दोस्तों ने की थी युवक की हत्या

Bareilly News: दोस्ती पर भारी पड़े ₹2 लाख, उधार न चुकाने पर 3 दोस्तों ने की थी युवक की हत्या

बरेली में हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सिटी रविन्द्र कुमार.

बरेली में हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सिटी रविन्द्र कुमार.

Bareilly News: दोस्ती पर 2 लाख या इससे अधिक के रुपए भारी पड़ गए. बरेली (Bareilly) में उधार की रकम न चुकाने पर जमानती युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. मंगलवार को 15 दिन बाद पुलिस ने शानू की हत्या का खुलासा करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों लोग दोस्त हैं, जिन्होंने मृतक को अपने जानकारों से उधार रकम दिलाई थी. कोराना काल में व्यापार न चलने के कारण युवक उधारी न चुका सका. इसके कारण व्यापारी शानू की हत्या कर दी गई.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. जिले बारादरी थाना क्षेत्र के सुरेश शर्मा नगर में रिश्तों पर रुपए भारी पड़ गए. कोरोना काल में उधार पैसे लेकर व्यापार शुरू करना एक युवक को महंगा पड़ गया. दोस्ती पर 2 लाख या इससे अधिक के रुपए भारी पड़ गए. बरेली (Bareilly) में उधार की रकम न चुकाने पर जमानती युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. मंगलवार को 15 दिन बाद पुलिस ने शानू की हत्या का खुलासा करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए तीनों लोग दोस्त हैं, जिन्होंने मृतक को अपने जानकारों से उधार रकम दिलाई थी. कोराना काल में व्यापार न चलने के कारण युवक उधारी न चुका सका. इसके कारण व्यापारी शानू की हत्या कर दी गई. दरअसल 14 अक्टूबर को बारादरी थाना क्षेत्र के सुरेश शर्मा नगर निवासी शानू गुप्ता ने व्यापार शुरू करने के लिए विनय गुप्ता की दुकान किराए पर ली थी. इसके बाद शानू ने कई लोगों से रुपए उधार लिए जिसमें विनय को जमानती बनाया गया. जब शानू ने उधार के रुपए वापस नहीं किए तो उधार देने वाले लोग विनय पर रुपए दिलवाने का दबाव बनाने लगे.

इसके बाद विनय ने अपने साथी राजू और संजीव के साथ मिलकर शानू की हत्या की प्लानिंग कर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को भुता इलाके के जंगल मे फेंक दिया. अगले ही दिन पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और तमंचा भी बरामद कर लिया है.

हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों ने शानू को किसी बहाने से बुलाया और फिर उसे शराब पिलाई. इसके बाद भुता इलाके में ले जाकर उसका गला दबा दिया और फिर उसे गोली मार दी. बीते 14 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि एक अज्ञात शव मिला है. इसके बाद जब शव की शिनाख्त की गई तो वो शव शानू गुप्ता का निकला. इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और मंगलवार को शानू की हत्या का पर्दाफाश करते हुए तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Bareilly latest news, Bareilly Murder, Murder case, Up crime news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर