बरेली: मनचले युवकों ने लड़के और लड़की को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़कर पीटा, वीडियो वायरल

मनचलों ने लड़के और लड़की को जमकर पीटा

मनचलों ने लड़के और लड़की को जमकर पीटा

Bareilly News: भीड़ एक युवती के साथ सरेआम हैवानियत कर रही है और वो युवती उन लड़कों से रहम की भीख मांग रही है. फिलहाल पुलिस ने 4 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामूली धाराओं में एफआईआर दर्ज कर इतिश्री कर ली है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले के हाफिज गंज थाना क्षेत्र के रिठौरा इलाके में मनचले युवकों ने एक लड़के और लड़की को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा. इतना ही नहीं युवाओं ने लड़की के चेहरे पर ढका दुपट्टा भी जबरन खींच कर हटा दिया. लड़की और लड़के के साथ हुई बदसलूकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं भीड़ एक युवती के साथ सरेआम हैवानियत कर रही है और वो युवती उन लड़कों से रहम की भीख मांग रही है. फिलहाल पुलिस ने 4 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामूली धाराओं में एफआईआर दर्ज कर इतिश्री कर ली है.

मारपीट और युवती से हैवानियत का ये वीडियो हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा कस्बे की है, जहां एक दिन पहले एक लड़का और लड़की एक दुकान के अंदर जाते वक्त शटर बन्द करने लगे. ऐसा करते स्थानीय लोगों ने देख लिया. जिसके बाद भीड़ एक दम से दोनों पर टूट पड़ी और जमकर मारपीट की. लड़की इज़्ज़त की खातिर अपना चेहरा दुपट्टे से छिपाती रही और भीड़ उसका जबरन दुपट्टा हटाती रही. लड़की अपनी इज़्ज़त बचाकर भीड़ से बचकर भाग रही थी. रहम की भीख मांग रही थी, लेकिन भीड़ में मौजूद लोगों को उस पर बिल्कुल भी रहम नही आया. भीड़ कह रही थी कि वीडियो बनाओ.

Youtube Video


वहीं इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा में एक दुकान में घुसे लड़का लड़की के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस वीडियो के आधार पर लोगो की शिनाख्त कर रही है. जल्द कानूनी कार्यवाही की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज