Bareilly News: वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने महिला का शव कब्र से निकाला, बेटे ने पिता, भाई और भाई पर लगाए ये आरोप

बरेली में बेटे की शिकायत पर पुलिस ने महिला का शव कब्र से निकलवाकर  पोस्टमॉर्टम

बरेली में बेटे की शिकायत पर पुलिस ने महिला का शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम

Bareilly News: मृतक बब्बो के बेटे यूसुफ का आरोप है कि 9 अप्रैल को उसके पापा, भाई और भाभी ने मिलकर उसकी मां की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी.

  • Share this:

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में एक बार फिर रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. प्रेमनगर थाना क्षेत्र असरफ खां इलाके के रहने वाले एक युवक ने अपने ही भाई, पापा और भाभी पर पेट्रोल डालकर मां की हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. पुलिस (Police) ने युवक की तहरीर पर महिला के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

कब्रिस्तान से शव निकालने की ये तस्वीरें प्रेमनगर थाना क्षेत्र के असरफ खां छावनी इलाके की है, जहां बेटे की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को डीएम के आदेश पर कब्र से शव निकाला और शव का पोस्टमार्टम करवाया। दरअसल 46 साल की मृतक बब्बो के बेटे यूसुफ का आरोप है कि 9 अप्रैल को उसके पापा, भाई और भाभी ने मिलकर उसकी मां की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. यूसुफ का कहना है कि वो अलग किराए पर कमरा लेकर रहता है. उसके पास घर से फोन आया कि मम्मी ने फांसी लगा ली है, फिर बताया गया कि वो जल गई है, जिससे उनकी मौत हो गई है. जिसके बाद आनन-फानन में घर वालों ने उसका शव पास के कब्रिस्तान में दफना दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

यूसुफ का कहना है कि फिर धीरे धीरे सारा सच सामने आ गया. और मां का जला हुआ वायरल वीडियो सामने आया. जिसमे मां का जला हुआ शव है और जीभ बाहर निकली हुई है. जिससे उसका शक यकीन में बदल गया कि उसकी मां की हत्या की गई है. यूसुफ ने इसकी शिकायत एसएसपी से की जिसके बाद उसका शव कब्र से निकालने के लिए डीएम से परमीशन ली गई और डीएम के आदेश पर शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया.
एसपी सिटी ने कही ये बात

वहीं इस मामले में एसपी सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक महिला के जले हुए शव का वीडियो वायरल हो रहा था. जिसके बाद वीडियो की जांच करवाई गई तो पता चला ये शव असरफ खां छावनी मोहल्ले की बब्बो का है, जिसकी 9 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से मौत हो गई थी. जिसके बाद डीएम नीतीश कुमार के आदेश पर शव कब्र से निकलवाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमार्टम में महिला की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है इसलिये विसरा सुरक्षित रखकर जांच के लिए भेज दिया गया है. विसरा की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज