Bareilly News: प्रेमी की शादी तय होने पर महिला सिपाही ने जहर खाकर दी जान

महिला सिपाही की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है.

महिला सिपाही की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है.

Bareilly Woman Constable Commits Suicide: अमरोहा निवासी प्रियंका 2018 बैच की सिपाही थी. ट्रेनिंग के बाद उसकी पहली पोस्टिंग बरेली के थाना इज्जतनगर में हुई थी. दो दिन पहले उसकी ड्यूटी बदायूं में पंचायत चुनाव में लग गई थी.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के इज्जतनगर थाने में तैनात महिला सिपाही ने कथित रूप से जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. महिला सिपाही की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है. जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही सहकर्मी से प्रेम प्रसंग में थी . इसी बीच प्रेमी की शादी तय होने से वह तनाव में थी.

अमरोहा निवासी प्रियंका 2018 बैच की सिपाही थी. ट्रेनिंग के बाद उसकी पहली पोस्टिंग बरेली के थाना इज्जतनगर में हुई थी. दो दिन पहले उसकी ड्यूटी बदायूं में पंचायत चुनाव में लग गई थी. शनिवार दोपहर को वह ड्यूटी पर बदायूं जाने के लिए बस से निकली, लेकिन कुछ देर बाद ही उसने तबीयत खराब होने की बात कही और बस से उतर गई. उसके बाद वह डेलापीर में अपने किराए के घर में चली गई. साथ में रह रही बहन ने देर रात उसे उल्टी करते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद इज्जतनगर थाने की पुलिस टीम सिपाही के कमरे पर आ गई और महिला कॉन्स्टेबल को निजी अस्पताल में लेकर गई, डॉक्टरों ने महिला सिपाही को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिसकर्मियों ने महिला सिपाही की बहन की मदद से परिजनों को सूचना दी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट स्पष्ट नहीं

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि आज पोस्टमार्टम के बाद कॉन्स्टेबल का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट स्पष्ट नहीं आई है, जांच के लिए विसरा रिजर्व रखा गया है. उधर, महिला सिपाही की मौत के बाद थाने में चर्चा है कि उसका अपने एक साथी के साथ प्रेम संबंध था. कुछ दिन पहले साथी की शादी तय हो जाने से वह परेशान चल रही थी. जिस कारण उसने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया. फिलहाल इस पूरे मामले की जानकारी आते ही की महिला सिपाही के परिजनों और पुलिस अफसर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज