अपना शहर चुनें

States

बरेली: 3 महीने से किडनैप बेटे को नहीं खोज सकी पुलिस, पिता ने अब घोषित किया 50 हजार का इनाम

बरेली से किडनैप छात्र आदिल खां (File Photo)
बरेली से किडनैप छात्र आदिल खां (File Photo)

बरेली (Bareilly): एसपी देहात का कहना है कि पुलिस इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए बच्चे का पता लगाने में जुटी हुई है. नई टीम लगाकर भी बच्चे के बरामद होने का प्रयास किया जा रहा है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने बेटे को ढूंढ़कर लाने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है. दरअसल 3 महीने पहले उसने अपने बेटे के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था, तब से लगातार वह पुलिस के अफसरों के चक्कर लगा-लगाकर थक गया है. पुलिस की कार्यशैली से परेशान पीड़ित पिता ने अब इनाम देने का ऐलान किया है.

10 अक्टूबर को गया था स्कूल, तब से नहीं लौटा

दरअसल, नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव खिजरपुर निवासी वाहिद खां पीलीभीत के पंचायत विभाग में कर्मचारी हैं. उन्होंने बताया कि उसका पुत्र आदिल खां बीते वर्ष 10 अक्टूबर को अपना नौवीं कक्षा का अंक पत्र लेने स्कूल गया था लेकिन देर रात तक घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. बेटे के न मिलने पर थाना पुलिस से मामले की शिकायत की गई. जिसके बाद पुलिस ने आदिल के मोबाइल का सीडीआर निकलवाया, जिसमें जिला गाजियाबाद में फोन पर बात होना पाया गया. जिसके बाद छात्र के अपहरण की बात सामने आई.



गाजियाबाद में बंधक बनाए जाने का आरोप
परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगो ने उनके बेटे का अपहरण करके गाजियाबाद के मकान में बंधक बनाकर रखा था. अब पुलिस पर आरोप है कि दो महीने पहले अपहरण की जानकारी पुलिस को मिल गई. उसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और न ही उनके बेटे की बरामदगी हो पाई. पुलिस की लापरवाही से परेशान होकर अब पीड़ित पिता वाहिद अली ने अपने बेटे आदिल को ढूंढने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

बरामदगी के प्रयास कर रही है पुलिस: एसपी देहात

उधर, एसपी देहात का कहना है कि पुलिस इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए लापता बच्चे का पता लगाने में जुटी हुई है. नई टीम लगाकर भी बच्चे के बरामद होने का प्रयास किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज