लाइव टीवी

आशीष शर्मा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, एक तरफा प्यार बना हत्या की वजह
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18Hindi
Updated: March 6, 2020, 11:05 PM IST
आशीष शर्मा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, एक तरफा प्यार बना हत्या की वजह
घर में लटकती मिली पत्नी की लाश (प्रतीकात्मक तस्वीर))

बरेली में हुए रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे आशीष शर्मा की हत्या में पुलिस ने जानकारी दी कि हत्या का कारण एक तरफा प्यार था. युवती की मां और भाई ने गला दबाकर हत्या को अंजाम दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2020, 11:05 PM IST
  • Share this:
बरेली. बरेली (Bareilly) जिले के थाना कैंट क्षेत्र में मंगलवार को लापता रिटायर्ड इंस्पेक्टर (Retired Inspector) के बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. शुक्रवार को पुलिस ने आशीष शर्मा की हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक आशीष की हत्या एक तरफा प्यार में की गई थी. पुलिस ने इस मामले में एक युवती की मां और भाई को गिरफ्तार कर बताया कि मामला एक तरफा प्यार का था.

युवती को कर रहा था परेशान
पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि आशीष जिस युवती से प्यार करता था वह उसे पसंद नहीं करती थी. आशीष हमेशा युवती के घर जाता था और उस पर शादी करने का दबाव बनाता था, जबकि आशीष पहले से ही शादीशुदा था. पुलिस के मुताबिक आशीष युवती को लगातार फोन कर परेशान करता था.

युवती का परिवार कर रहा था विरोध



आशीष की इस हरकत का युवती के साथ-साथ उसके परिवार वाले भी विरोध करते आ रहे थे लेकिन उसने किसी की बात नहीं सुनी. इस बात पर युवती की मां और भाई का कई बार आशीष से विवाद भी हुआ. हत्या के दिन भी आशीष युवती के घर गया था. वहां पर उसका युवती की मां और भाई से विवाद हो गया.



मुंह दबाकर की गई आशीष की हत्या
पुलिस ने बताया कि विवाद के दौरान आशीष का पहले नाड़े से गला दबाया गया और फिर तकिये से उसका मुंह दबा कर हत्या कर दी गई. इसके बाद देर रात दोनों ने घर पास ही एक खाली प्लॉट उसके शव को दबा दिया. बाद में आशीष का मोबाइल और पर्स एक बैग में डालकर मौके से करीब 2 किमी. दूर फेंक दिया.

क्या था मामला
गौरतलब है कि रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे आशीष शर्मा 29 फरवरी को घर से निकला और फिर वापस नहीं आया. घर नहीं लौटने पर आशीष के परिजन ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने आशीष के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करनी शुरू की. इससे पता चला कि आशीष का मोबाइल आखिरी बार नकटिया पुलिस चौकी के पास ऑन था इसके बाद ये बंद हो गया. इसके बाद आशीष का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला था.

ये भी पढ़ेंः होली से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की 900 पेटियां, 2 आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 11:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading