लाइव टीवी

होली से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की 900 पेटियां, 2 आरोपी गिरफ्तार
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18Hindi
Updated: March 6, 2020, 7:28 PM IST
होली से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की 900 पेटियां, 2 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर तस्कर ट्रकों में अवैध शराब छुपाकर ले जा रहे हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)'

होली पर चार गुना कीमतों पर बेचने का था प्लान, पंजाब से बिहार लेकर जा रहे थे शराब, 95 लाख रुपये बताई गई कीमत

  • Share this:
बरेली. फतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस (police) ने होली के मद्देनजर बड़ी कार्रवाई करते हुए 900 अवैध शराब (illegal liquor) की पेटियां जब्त करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस के मुताबिक जब्त शराब की कीमत 95 लाख रुपये है, वहीं पुलिस ने मौके से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी पंजाब के लुधियाना के रहने वाले हैं और वह पंजाब से बिहार शराब लेकर जा रहे थे.

ट्रकों में छुपाई गई थी शराब
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर तस्कर ट्रकों में अवैध शराब छुपाकर ले जा रहे हैं. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट कर दिया. अलर्ट के बाद फतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस टोल प्लाजा के पास चेंकिग कर रही थी तभी पुलिस को एक ट्रक आता दिखाई दिया। जब पुलिस ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने ट्रक को दौड़ा दिया. पुलिस ने फौरन घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

4 गुना दामों पर बेची जानी थी शराब



पुलिस ने बताया कि 900 शराब की अवैध पेटियां होली के त्यौहार को देखते हुए लाई गई थीं. बरामद शराब की कीमत 95 लाख रुपये है. होली के त्यौहार की वजह से आरोपियों का शराब को 4 गुना दामों में बेचने का प्लान था. साथ ही पुलिस के आरोपियों ने बताया कि वह पहले भी शराब की तस्करी कर चुके हैं. आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.



ये भी पढ़ेंः अमेठी: 3 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 तमंचे और कारतूस बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 7:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading