लाइव टीवी

बरेली पुलिस ने सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह की कार को किया सीज

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 2, 2019, 3:53 PM IST
बरेली पुलिस ने सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह की कार को किया सीज
जब्त कार

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से मेसेज पास हुआ कि शराब के नशे में धुत एक ड्राइवर दोनों टायर पंक्चर होने के बावजूद दिल्ली हाईवे पर कार दौड़ा रहा है.

  • Share this:
बरेली पुलिस ने सूबे के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह की कार को सीज कर दिया. बताया जा रहा है कि नशे में धुत सिंचाई मंत्री का ड्राइवर दोनों टायर पंक्चर होने के बावजूद कार को अंधाधुंध रफ्तार से हाईवे पर दौड़ा रहा था. सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया गया और गाड़ी को सीज कर दिया. पुलिस ने चालक का मेडिकल भी कराया है. गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगा हुआ है और विधानसभा में प्रवेश पास भी.

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से मेसेज पास हुआ कि शराब के नशे में धुत एक ड्राइवर दोनों टायर पंक्चर होने के बावजूद दिल्ली हाईवे पर कार दौड़ा रहा है. भाजपा का झंडा लगी इस कार का नंबर यूपी 25-बीए- 7747 बताया गया. हादसे की आशंका से पुलिस कार रोकने निकली लेकिन तब तक कार फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा से आगे भाखड़ा पुल तक पहुंच गई.

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह


इसके बाद पुलिस ने फोर्स के साथ भाखड़ा पुल के पास घेराबंदी कर कार को रोक लिया.  जब ड्राइवर महिपाल को उतारा गया तो उसने बताया कि कार प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह की है. पुलिस ने कार सीज कर दी और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. हालांकि, रिश्तेदार की जमानत पर देर रात उसे थाने से ही छोड़ दिया गया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

ये भी पढ़ें:

कानपुर में बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, दिव्यांग युवक निकला आरोपीअभिनंदन की वतन वापसी पर मायावती ने किया ट्वीट, कहा- विंग कमांडर का दिली स्वागत

रायबरेली में लगा विवादित होर्डिंग, लिखा- टूट जाएगा डंका, कांग्रेसियों ने जताया विरोध

प्राइमरी मदरसों से देश को है खतरा, वसीम रिजवी के पत्र पर केंद्र सरकार ने किया विचार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 3:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर